फिर शब्दों की मर्यादा भूले सिद्धू: होशियारपुर में मंच पर सिद्धू ने बोला- CM मेरे..

The News Air– कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पंजाब दौरे में मंच पर न बोलने वाले कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को होशियारपुर में राहुल गांधी के सामने मंच पर ज़ोर-शोर से गरजे। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए सिद्धू एक बार फिर भावुक हो गए और क़द व उम्र का लिहाज़ भूल गए। चरणजीत सिंह चन्नी को मंच से उन्होंने छोटा भाई बताया।

केजरीवाल पर निशाना साधते समय बोला छोटा भाई

नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस रैली के मंच पर संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल पर बिजली को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने 18 साल से अधिक की महिलाओं को 1 हज़ार रुपए देने का वादा किया। उससे पूछो 18 से कम वाली महिलाएं नहीं हैं क्या। बिजली सस्ती करने की बातें कर फार्म भरवाते रहे। लेकिन मेरे छोटे भाई चरणजीत सिंह चन्नी ने स्टेट की हिदायत पर बिजली सस्ती करके दिखाई।

सिद्धू से 6 महीने 19 दिन बड़े हैं सीएम चन्नी

नवजोत सिंह सिद्धू का जन्म 20 सितंबर 1963 को हुआ था। लेकिन चरणजीत सिंह चन्नी का जन्म 1 मार्च 1963 को हुआ था। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब प्रधान सिद्धू से पूरे 6 महीने 19 दिन बड़े हैं। वहीं, अगर क़द की बात करें तो चन्नी पंजाब के सीएम हैं और कांग्रेस ने उन्हें दोबारा सीएम उम्मीदवार घोषित किया है। लेकिन फिर भी सिद्धू बार-बार अपनी हद भूल जाते हैं।

चन्नी के अमृतसर में दौरे पर भी मर्यादा भूले थे सिद्धू

यह पहली बार नहीं है, जब नवजोत सिंह सिद्धू अपनी मर्यादा भूले हैं। सीएम बनने के बाद 22 सितंबर 2021 को जब चरणजीत सिंह चन्नी पहली बार अमृतसर पहुंचे थे तो वहाँ भी सिद्धू बार-बार अपनी मर्यादा भूल रहे थे। उन्होंने कई दफ़ा चन्नी को हाथ पकड़-पकड़ कर खींचा और कई बार उनके कंधे पर हाथ रख-रख मेरा वीर-मेरा भाई कहते रहे।

Leave a Comment