PHOTO: ट्रोलर से परेशान महिला पुलिसकर्मी ने दिया इस्तीफा, शेयर किया था ‘रंगबाजी’ का वीडियो

लखनऊ ,  3 सितंबर (The News Air)

सोशल मीडिया मीडिया यूजर्स कब किसे ट्रोल कर दें ये कोई नहीं जानता है। सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड करने के बाद सुर्खियों में आईं यूपी पुलिस की महिला कॉन्सटेबल अब ट्रोलर से परेशान हो गई हैं। बताया जा रहा है कि ट्रोलर्स से परेशान होकर प्रियंका ने अब सिपाही पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अभी उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर यूजर्स से ट्रोल नहीं करने की अपील की है।  

Priyanka Mishra 11zon

क्या कहा प्रियंका मिश्रा ने– प्रियंका ने एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि, मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसकी वजह से मैं परेशान हूं और लोग यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर मेरा वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जो बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं प्लीज ना करें मैं बहुत परेशान हूं।

2 jpg

क्या है मामला– दरअसल, प्रियंका मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया था।  इसमें वो कह रहीं थी कि हरियाणा पंजाब तो बेकार ही बदनाम है आओ कभी उत्तर प्रदेश में रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हें बताते हैं, न गुंडई पर गाना बनाते हैं और ना गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखाते हैं। हमारे यहां तो 5 साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं। वीडियो में प्रियंका वर्दी पहनीं थी। ये वीडियो अचानक सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 
 

mishra jpg

वहीं, इस मामले में संज्ञान में आते ही आगरा एसएसपी ने थाने से सिपाही को लाइन भेज दिया। अब यूजर्स के कमेंट से परेशान होकर प्रियंका मिश्रा ने एसएसपी आगरा को इस्तीफा सौंप दिया है और वो इस समय मानसिक तनाव के दौर से गुजर रही हैं। हालांकि एसएसपी ने कहा कि महिला कांस्टेबल ने मुझे अपना इस्तीफा सौंपा है मैं उनसे बात करूंगा और उसी के आधार पर यह तय करूंगा कि इस्तीफा स्वीकार किया जाए या नहीं। 
 

priyanka 1 jpg


बढ़ गए थे फॉलोअर्स– रिवॉल्वर हाथ में लेकर बनाया गया वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला। इसे कुछ देर बाद ही हटा दिया गया था। लेकिन इससे पहले ही यह वीडियो वायरल हो चुका था। इसके बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 3,700 से 15,400 हो गए।

priyanka jpg


एसएसपी ने किया था लाइन हाजिर– 24 अगस्त को एसएसपी तक मामला पहुंचा तो उनको लाइन हाजिर कर दिया गया। इधर फॉलोअर्स बढ़े तो कमेंट भी बढ़े। कुछ कमेंट उनको परेशान करने वाले थे। बताया गया कि इससे वह तनाव में आ गईं और परेशान होकर इस्तीफा सौंप दिया। 

Leave a Comment