बीट में आए चोर, जैन को चुरा ले गए: 36 सेकेंड में कार को चाबी लगा इंजन भी कर लिया स्टार्ट

The News Air- अमृतसर अमृतसर के मजीठा रोड में रात चोरों ने 36 सेकेंड में कार चुराई और साथ ले गए। परिवार को सुबह उठने के बाद घटना का पता चला। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर ली है। यह घटना CCTV में कैद हो गई और पुलिस ने CCTV के आधार पर आरोपियों का रूट जानना शुरू कर दिया है।

मजीठा रोड पर कनफैक्शनरी की शॉप चलाने वाले संदीप कुमार ने बताया कि उनकी गली में सड़क का काम चल रहा है। जिसके चलते कुछ दिनों से उन्होंने अपनी कार को अपने बड़े भाई राजेश कुमार के घर के बाहर गुलमोहर एवेन्यू में पार्क कर रहा था। रात उनकी गाड़ी घर के बाहर ही थी। लेकिन जब सुबह उठे तो देखा कि उनकी जैन कार नंबर PB02-A-0450 चोरी हो चुकी थी। घर के बाहर लगे CCTV कैमरों को खंगालना शुरू किया गया तो पूरी घटना का पता चला।

जालंधर नंबर की बार में आए थे चोर

संदीप ने बताया कि वह जालंधर नंबर की शेवरलेट बीट कार में आए थे। कार पर जालंधर का नंबर PB08-DN-9578 लगा हुआ था। आरोपी रात 2.45 बजे आए और महज 36 सेकेंड में कार चुराकर भी ले गए। एक आरोपी कार में था और उसने अपनी बीट कार को मोड़ा। इतने में कार से निकले दूसरे चोर ने चाबी लगाई और नीचे तारों को जोड़ स्टार्ट कर ले गए।

मजीठा रोड की तरफ ले गए कार

संदीप ने थाना सदर को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने आस-पास लगे CCTV कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। आरोपी दोनों गाड़ियों के साथ मजीठा रोड की तरफ जाते दिखाई दिए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के रूट का पता किया जा रहा है। वहीं जालंधर RTA ऑफिस से बीट कार की डिटेल भी खंगाली जाएगी।

Leave a Comment