गर्भवती कहती रह गई, पेट में पल रहे बच्चे को मत मारना, लेकिन पति ने उतार दिया मौत के घाट

न्यूयॉर्क: पति-पत्नी के बीच प्यार का संबंध होता है, लेकिन जब वही प्यार नफ़रत में बदल जाए तो रिश्ता बुराई की किसी हद तक जा सकता है। जिसे प्यार करते थे, उसके साथ राक्षस जैसे व्यवहार करने में भी नहीं हिचकते हैं। अमेरिका के अलबामा (Alabama) में भी एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। पति ने पत्नी की क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। उसे ये भी होश नहीं रहा कि पत्नी के पेट में उसका बच्चा (Pregnant Woman) है। पत्नी रहम की भीख मांगती रही। कहती रही कि मेरी नहीं तो मेरे पेट में पल रहे हमारे बच्चे के में सोचो। लेकिन पति ने एक नहीं सुनी और पत्नी के सिर में एक के बाद एक दो गोलियां (Shot By Husband) उतार दीं।

“पेट में पल रहे हमारे बच्चे को चोट मत पहुंचाना”

अलबामा कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि 26 साल के आरोपी हंटर जेम्स टैटम (Hunter James Tatum) ने अपने घर में 25 साल की समर टैटम (Summer Tatum) के सिर में दो बार गोली मार दी। वहाँ लगे सीसीटीवी में दिख रहा है कि उसने अपने पति से अपने बच्चे को चोट नहीं पहुंचाने की भीख माँगी थी। अधिकारियों का कहना है कि समर टैटम ने पत्नी हंटर जेम्स टैटम के सिर में दो बार गोली मारी। प्रैटविले पुलिस के जांच अधिकारी वेस्ली क्लार्क ने कहा कि महिला पांच महीने की गर्भवती थी। गोली लगने से पहले वह बार-बार पति से बच्चे के चोट न पहुंचाने की भीख मांगती रही।

जिन्दा छोड़ देने की गुहार लगाने का वीडियो है

वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि मां कह रही है कि पति जैसा चाहता है वह वैसा ही करेगी। वैसे ही रहेगी। लेकिन पति ने एक न सुनी। उसने कहा, मुझे चोट मत पहुंचाओ। हमारे बच्चे को चोट मत पहुंचाओ। इसपर पति ने कहा कि नहीं। तुम मुझसे दूर हो जाओ। जांच अधिकारियों ने टैटम्स के घर के बाहर तीन सीसीटीवी कैमरों के मदद की पूरे केस की पड़ताल की। एक ऑडियो में दो गोलियों के चलने की आवाज़ साफ़ सुनाई दे रही है। अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या के आरोप में दोषी को कोर्ट में पेश किया गया।

पति ने पत्नी की इस बड़ी वजह से हत्या की

हत्या के पीछे वजह बताई गई कि पति को दूसरे महिला से प्यार था। इसलिए वह अपनी पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता था। कोर्ट में गवाही देने वाले शख़्स क्लार्क ने कहा कि शूटिंग के समय खिड़की के पर्दे खुले थे। जैसा कि उन्होंने देखा, टैटम दो गोलियों के बाद पीड़ित को फ़र्श पर घसीटते हुए दिखे। फ़िलहाल कोर्ट में अभी मामले की सुनवाई चल ही रही है। आरोपी जेल में है।

Leave a Comment