देशभर में प्रसिद्ध हुए ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने भारी नुक्सान के बाद बंद किया अपना नया खोला रेस्टोरेंट

नई दिल्ली, 9 जून
कुछ महा पहले सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के उपरांत देश भर में प्रसिद्ध हुए ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद का नया रेस्टोरेंट कोरोना काल में लगी पाबंदियों के कारण भारी नुक्सान झेलने के बाद ढाबा बंद करना पड़ा।
मिली जानकारी के अनुसार अब एक बार फिर बाबा अपने पुराने ढाबे पर खाना बेचने के लिए पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि  कुछ समय पहले दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ के संघर्ष की कहानी वायरल हुई थी। इस वीडियो में लोगों ने दंपति को रोते हुए देखा था। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने इस दंपति से मुलाक़ात की। इसके बाद कई हस्तियों और बड़ी कंपनियों के लोग भी उनके ढाबे में खाने का स्वाद चखने के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होते ही लोग मदद के लिए आगे आने लगे। कई लोगों ने तो सोशल मीडिया पर बुज़ुर्ग व्यक्ति की बैंक डिटेल भी माँगी ताकि वो कुछ उनकी मदद कर सके। इसके बाद बाबा के पास इतने पैसे आ गए कि उन्होंने अपना एक रेस्तराँ ही खोल डाला। मगर कोरोना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।
वीडियो वायरल होने के उपरांत बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर से लेकर स्टार क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने भी ‘बाबा का ढाबा’ के लिए ट्वीट पर ट्वीट किया था। असल में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में देखा गया था कि एक बुज़ुर्ग व्यक्ति अपने ढाबे में ग्राहक न होने की वजह से परेशान था और रो रहा था। वीडियो में एक शख़्स बाबा के ढाबे में बनी पनीर की सब्ज़ी की तारीफ़ करते हुए, लोगों से अपील कर रहा था कि बुज़ुर्ग की मदद की जाए। 

Leave a Comment