जालंधर में तेजधार हथियार से युवक की हत्या,लाश खेत में फेंकी

जालंधर,11 सितंबर (The News Air)

जालंधर में तेजधार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या कर दी गई। जिसके बाद लाश को खेत में फेंक दिया गया। इसका खुलासा तब हुआ, जब खेत के मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। जिसके बाद दकोहा चौकी पुलिस खेत में पहुंची। वहां से सबूत खंगालने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस अब इसे ब्लाइंड मर्डर मानकर इसकी गुत्थी सुलझाने में लग गई है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम में गांव जोहलां मोड़ के एक किसान ने फोन किया कि उनके यहां खेत में युवक की लाश पड़ी है। इसके बाद दकोहा पुलिस चौकी इंचार्ज गुरविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक के गले पर किसी धारदार हथियार से जख्म मिला है। शुरुआती जांच में यही लग रहा है कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। फिलहाल युवक की शिनाख्त कराई जा रही है ताकि उसके कत्ल की गुत्थी सुलझ सकी।

युवक के दोनों हाथ में टैटू, R भी लिखा मिला- पुलिस ने शव की जांच की तो उसके दोनों हाथ पर टैटू बने हुए थे। एक हाथ में R लिखा हुआ था। वहीं, दूसरे हाथ पर मां-बेटे की फोटो बनी हुई थी और उसमें सुखविंदर कौर लिखा हुआ था। मरने वाले युवक की उम्र करीब 25 साल है। फिलहाल पुलिस उसकी फोटो के जरिए आसपास के इलाकों में पड़ताल कर रही है। वहीं, जालंधर के अलावा आसपास के जिलों में भी युवक की तस्वीर भेजकर उसकी शिनाख्त कराई जा रही है।

Leave a Comment