लड़की को शॉट पहनाकर रोका, फिर पर्दा लपेटकर परीक्षा दी.. चौकाने वाली है पूरी कहानी

असम,17 सितंबर (The News Air)

इधर सोनितपुर जिले में 19 साल की एक लड़की को पर्दा लपेटकर परीक्षा देनी पड़ी. घटना तेजपुर के गिरिजानंद चौधरी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में हुई। इधर, 15 सितंबर को असम कृषि विश्वविद्यालय ने प्रवेश परीक्षा आयोजित की थी। इसी बीच छात्रा कॉलेज शॉट पहन कर आई थी। यह देखते ही कॉलेज प्रशासन ने विरोध करना शुरू कर दिया।

वह अपने पिता के साथ परीक्षा देने आई थी
19 साल की जुबली तमुली अपने पिता के साथ बिश्वनाथ चरियाली से तेजपुर परीक्षा देने आई थी। जुबली ने मीडिया को बताया कि परीक्षा केंद्र के अंदर पहुंचने पर कोई दिक्कत नहीं हुई. लेकिन जब वह परीक्षा हॉल में पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उसे टोकना शुरू कर दिया.

जुबली ने कहा, अधिकारियों ने पहले मेरी जांच की। इसके बाद उन्हें परीक्षा हॉल में जाने दिया गया। लेकिन जब मैं परीक्षा हॉल की ओर चलने लगा तो एक परीक्षक ने मुझे रोक लिया। मेरे पास एडमिट कार्ड, आधार कार्ड, फोटोकॉपी सहित मेरे सभी दस्तावेज थे। लेकिन उन्होंने मेरे दस्तावेजों की जांच नहीं की।

कहा- छोटे कपड़े पहनना मना है
जुबली ने कहा कि वहां मौजूद परीक्षक ने कहा कि छोटे कपड़े पहनने की अनुमति नहीं है. मैंने पूछा क्यों? लड़की ने यह भी पूछा कि कपड़ों के संबंध में एडमिट कार्ड पर कोई जानकारी नहीं थी। फिर मुझे कैसे पता चलेगा।
इसके बाद अधिकारियों ने लड़की से उसके पिता से बात करने को कहा।

टांगों के चारों ओर लपेटना पड़ा पर्दा, फिर दी गई परीक्षा
इसके बाद पिता ने वहां मौजूद अधिकारियों से बात की। लेकिन किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद लड़की के पिता कपड़े खरीदने बाजार गए। यहां जयंती इंतजार कर रही थी। इसी बीच दो लड़कियां उसके पास आईं और उसकी टांगों पर परदा लपेट दिया। इसके बाद मैं जुबली की परीक्षा दे सका।

Leave a Comment