न्यू ईयर ईव पर Swiggy को इस डिश के लिए मिले 3.5 लाख से ज्यादा ऑर्डर!

नए साल के स्वागत में लोगों ने जश्न मनाते हुए खाने का भी खूब मजा लिया। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने न्यू ईयर ईव पर डिलीवर किए गए फूड के आंकड़े जारी किए हैं जिसमें बताया गया है 2023 के स्वागत में पहली रात लोगों ने सबसे ज्यादा कौन सी डिश ऑर्डर की। इसमें बताया गया है कि स्विगी ने न्यू ईयर ईव पर 3.5 लाख बिरयानी के ऑर्डर डिलीवर किए। भारत में सबसे ज्यादा ऑर्डर बिरयानी के ही आए। ये आंकड़ा शनिवार रात 10 बजकर 25 मिनट तक का बताया गया है। यानि कि 3.5 लाख के ऑर्डर से कहीं ज्यादा बिरयानी न्यू ईयर ईव पर खाई गई।

Swiggy से बिरयानी के अलावा और भी बहुत सी ऐसी चीजें थीं लोगों ने बड़ी संख्या में ऑर्डर कीं। इसमें 61 हजार ऑर्डर पिज्जा के लिए मिले बताए गए हैं। हमारी सहयोगी वेबसाइट पर पीटीआई के हवाले से बताया गया है कि स्विगी ने इसके लिए अपने ट्विटर पर एक पोल भी चलाया था। इसमें 75.4 प्रतिशत ऑर्डर हैदराबादी बिरयानी के लिए मिले। उसके बाद लखनवी बिरयानी के सबसे ज्यादा ऑर्डर आए और कोलकाता के लिए यह आंकड़ा 10.4 प्रतिशत रहा। 3.5 लाख में से 1.65 लाख बिरयानी के ऑर्डर कंपनी को शाम 7 बजकर 20 मिनट तक ही मिल चुके थे।

यहां पर एक चौंकाने वाला आंकड़ा और भी पता चलता है। हैदराबाद में बिरयानी बनाने वाले टॉप रेस्तरां बावर्ची ने न्यू ईयर ईव पर लोगों की डिमांड पूरी करने के लिए 15000 किलो बिरयानी बनाई थी।

न्यू ईयर ईव पर टॉप डिमांड में बिरयानी ही रही। इसके अलावा 1.76 लाख चिप्स के पैकेट भी डिलीवर किए गए जो कि शाम 7 बजे तक का आंकड़ा बताया गया है। ऑर्डर में 2,757 पैकेट ड्यूरेक्स कॉन्डम के भी डिलीवर किए गए। यहां पर दिलचस्प बात ये भी निकल कर आई कि भारत में न्यू ईयर ईव पर लोगों ने खिचड़ी भी काफी मात्रा में ऑर्डर की। कंपनी को खिचड़ी के लिए 12,344 ऑर्डर मिले थे।

Leave a Comment