Swati Maliwal: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने का Video हुआ वायरल..

नई दिल्ली (The News Air): दिल्ली के कांझीवाला में हुए अंजलि केस से तो लगभग सभी लोग वाकिफ होंगे। जिसमें मृतका अंजलि को कार से कई किलोमीटर घसीटा गया था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद ऐसी ही घटना दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई। उनका कहना है कि जब वो महिलाओं के सुरक्षा का जायजा लेने निकली तो उनके साथ भी वही घटना घटी। 

दरअसल, स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि एम्स के बाहर नशे में धुत एक कार सवार द्वारा कथित छेड़छाड़ करने और फिर उन्हें अपनी गाड़ी से 10-15 मीटर तक घसीटा था। जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घसीटने की कथित घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने बरामद की है। 

यह भी पढ़ें

जिसके बाद से ही वीडियो को लेकर DCW  प्रमुख स्वाति मालीवाल को लोगों ने सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है और इसे पूरी तरह से आम आदमी पार्टी का ड्रामा बताया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए नितिन श्रीवास्तव ने लिखा ये है स्वाति मालीवाल का विडियो है एक न्यूज चैनल के साथ मिलकर ये स्टंट किया गया। स्वाति ने जो कहा वो सफेद झूठ है।

हाथ उन्होंने खुद कार में डाला और उन्हें घसीटा नहीं गया था। इस कार से पहले लगभग 10 और कारों में स्वाति ने हाथ डाला उस रात ताकि कोई ना कोई ड्रामा हो इसका प्लान था। 

तो वहीं इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा। लाइट, कैमरा, एक्शन, फ्रॉड। स्वाति मालीवाल ने कार में खुद हाथ डाला ताकि स्वाति ने उस रात हर कार में हाथ डाला जिससे कोई भागे और उनका हाथ फंसे और कैमरे में रिकॉर्ड हो। उन्होंने आगे लिखा, “जिन मीडिया वालों ने कल सारे दिन झूठी खबर चलाई, क्या आज वो सच दिखायेंगे? फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Comment