सुखबीर बादल ने जालंधर कैंट से शिअद-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी का नाम किया घोषित

चंडीगढ़, 16 अगस्त (The News Air)
जैसे-जैसे 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव नज़दीकी आते जा रहे हैं वैसे ही पंजाब की सियासी पार्टियों ने अपनी सियासी सरगर्मियां तेज़ कर दी हैं। इसी के मद्देनज़र सियासी गतिविधियां शुरू हो चुकी हैं। आज जालंधर कैंट विधानसभा हलक़े से कांग्रेस नेता जगबीर सिंह बराड़ ने शिरोमणि अकाली दल ज्वाइन कर ली। सिरोपा पहनाकर अकाली दल ज्वाइन करवाने के बाद शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल ने बराड़ हो गले भी लगाया साथ ही जालंधर कैंट हलक़े से अकाली दल का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है। 

Jagbir Singh Brar

जगबीर बराड़ को प्रत्याशी घोषित किए जाने से सरबजीत सिंह मक्कड़ को झटका लगा है क्योंकि वह 5 साल से जालंधर कैंट की सीट पर काम कर रहे थे। इस बार उन्हें यहां से टिकट की उम्मीद थी। अकाली दल ने सरबजीत सिंह मक्कड़ को कपूरथला में राणा गुरजीत सिंह के ख़िलाफ़ मैदान में उतारा था। पूर्व विधायक रह चुके मक्कड़ आदमपुर हलक़े से चुनाव जीते थे। मक्कड़ के अलावा जालंधर कैंट से टिकट की आस लगाए बैठे कई अन्य दावेदारों को भी मायूस होना पड़ा है।
कल एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में सरबजीत सिंह मक्कड़ ने कहा था कि वह कैंट हलक़े में पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के निर्देश पर आए थे और आज तक उन्होंने 1 दिन भी ऐसा नहीं गुज़ारा जब वह हलक़े से दूर हुए हाें। सरबजीत सिंह मक्कड़ ने कहा था कि इस समय कैंट हलक़े में अकाली दल के पक्ष में हवा है और वह चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Comment