केसीआर के जन्मदिन पर विरोध प्रदर्शन के आह्वान के बाद हिरासत में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

The News Air- हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी को हिरासत में लिया, जिन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के जन्मदिन पर विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था। पुलिस ने रेड्डी को जुबली हिल्स इलाके में उनके आवास पर हिरासत में लिया और उन्हें विरोध का नेतृत्व करने से रोकने के लिए गोलकुंडा पुलिस स्टेशन भेज दिया। रेड्डी, (जो लोकसभा के सदस्य भी हैं) ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया था, ताकि सरकार से सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने की मांग की जा सके।

उन्होंने केसीआर से अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस से विरोध प्रदर्शन आयोजित करने को कहा था। रेवंत रेड्डी ने गिरफ्तारी की निंदा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने का एक वीडियो साझा किया। रेड्डी ने कहा, लगातार दूसरे दिन पुलिस ने हिरासत में लिया, ताकि सीएम अपना जन्मदिन मना सकें।

बेरोजगार युवा जान दे रहे हैं.. क्या यह जश्न मनाने का समय है। टीपीसीसी प्रमुख को बुधवार को नजरबंद कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था।

इस बीच, कांग्रेस सांसद और तेलंगाना में पार्टी मामलों के प्रभारी मनिकम टैगोर ने तेलंगाना के युवाओं को रोजगार मांगने के लिए रेवंत रेड्डी की गिरफ्तारी की निंदा की है। टैगोर ने ट्वीट किया, एक बार फिर केसीआर गरु ने साबित कर दिया कि तेलंगाना आंदोलन का मुख्य एजेंडा (जो युवाओं के लिए रोजगार था) उनके एजेंडे में नहीं है। टीपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष महेश कुमार और उपाध्यक्ष मल्लू रवि ने भी रेवंत रेड्डी की गिरफ्तारी की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर विपक्ष की आवाज को दबा कर तेलंगाना में अपना संविधान लागू कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

Leave a Comment