स्पाइसजेट ने दी बड़ी खुशखबरी: अमृतसर एयरपोर्ट से अहमदाबाद के लिए..

The News Air- अमृतसर- होला मोहल्ला पर स्पाइसजेट ने लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है। स्पाइसजेट ने पंजाब के अमृतसर से गुजरात के अहमदाबाद के लिए सीधी उड़ान की घोषणा कर दी है। यह फ्लाइट रोजाना उड़ान भरेगी। इससे पंजाब व गुजरात के व्यापारी, टूरिस्ट व आम लोग दो घंटे में अमृतसर-अहमदाबाद के बीच सफर पूरा कर सकेंगे।

गुरु नगरी हमेशा ही कपड़ा व्यापार के लिए जानी जाती है। अभी भी अमृतसर में कपड़े के होने वाले व्यापार में गुजरात का अहम योगदान है। जिसके चलते रोजाना अमृतसर-गुजरात के बीच व्यापारी सफर करते हैं। ट्रेन में यह सफर जहां एक दिन से अधिक का है, वहीं एयरपोर्ट से भी गुजरात के लिए कोई सीधी उड़ान नहीं थी। लेकिन अब स्पाइसजेट ने अमृतसर-गुजरात के बीच फ्लाइट को शुरू करने का निर्णय लिया है। यह फ्लाइट 2 घंटे में अमृतसर से अहमदाबाद पहुंचेगी। अमृतसर-अहमदाबाद के बीच पहली उड़ान 27 मार्च को शुरू होने जा रही है।

रात 9.30 बजे अहमदाबाद के लिए उड़ेगी फ्लाइट

27 मार्च से शुरू होने जा रही यह फ्लाइट रोजाना दोनों शहरों के बीच उड़ेगी। अहमदाबाद से फ्लाइट रोजाना शाम 7:10 बजे उड़ान भरेगी, जो दो घंटे बाद 9:10 बजे अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट तक पहुंचेगी। वहीं अमृतसर से यह फ्लाइट रात 9:30 बजे फिर उड़ान भरेगी और रात 11:25 बजे अहमदाबाद में लैंड होगी।

Leave a Comment