सोनू सूद ने किया फ़ैसला बहन मालविका के लिए चुनाव प्रचार..

The News Air- (चंडीगढ़) कोरोना काल में लोगों की मदद करके सुर्ख़ियाँ बटोरने वाले एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों कांग्रेस जॉइन की थी। लेकिन इसी बीच सोनू सूद ने अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार से साफ़ इन्कार कर दिया है। उन्होंने कहा कि “यह मेरी बहन का फ़ैसला है, इससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है। मैं उनके लिए कैंपेन या रैली भी नहीं करूंगा। एक भाई के रूप में मैं चाहता हूं कि वे अपने दम पर सफल हों। मैं एक्टिंग और लोगों की मदद करके ख़ुश हूं और आगे भी यही करना चाहता हूं।”

पंजाब कांग्रेस के नेताओं के साथ आए थे नज़र

इससे पहले सोनू सूद के भी राजनीति में आने के क़यास लगाये जा रहे थे। क्योंकि एक फ़ोटो में वे अपनी बहन, सीएम चन्नी और सिद्धू के साथ नज़र आये थे। अपनी बहन के इस फ़ैसले के बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि “मेरी बहन एक नए सफ़र पर हैं, मैं चाहता हूं कि वे इसमें अच्छा मुक़ाम हासिल करें।” ऐसे में लोग यह मान कर चल रहे थे कि सोनू सूद आगामी पंजाब चुनाव में अपनी बहन के लिए प्रचार करेंगे।

मोगा से मैदान में उतरेंगी मालविका लेकिन सफ़र नहीं आसान

ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि मालविका को पार्टी मोगा से चुनाव लड़ा सकती है। लेकिन इस बात से ख़फ़ा मोगा के मौजूदा विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थक विरोध कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी हाईकमान से किसी बाहरी को टिकट न देने की मांग की।

Leave a Comment