तो क्या अब यहां होगी सलमान खान-कैटरीना कैफ की टाइगर 3 की शूटिंग, इसलिए मेकर्स ने बनाया खास प्लान

मुंबई, 5 अक्टूबर (The News Air)

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग से कुछ दिन पहले रूस गए थे। दोनों ने रूस के साथ-साथ आसपास के अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की थी। लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट और क्रू मुंबई लौट आए हैं। बता दें कि सलमान 45 दिनों की शूटिंग के बाद मुंबई लौटे थे क्योंकि उन्हें बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग करनी थी। इसी बीच कैटरीना हाल ही में लौटी हैं। अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने टाइगर 3 के बचे हुए हिस्से की शूटिंग मुंबई में ही करने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने खास प्लानिंग भी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहर में 3 बड़े सेट तैयार किए जा रहे हैं. ये सेट शहर में 3 अलग-अलग जगहों पर बनाए जाएंगे।

सलमान खान कैटरीना कैफ टाइगर 3 के निर्माता शूटिंग के लिए मुंबई के अलग-अलग स्थानों में बड़ा सेट बनाने के लिए तैयार हैं

अपने चरित्र को दोहराएं
रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक मनीष शर्मा तीन महीने के लिए मुंबई में काम करने वाले हैं और इसी बीच ये सेट बनने हैं। फिल्म निर्माताओं ने इसके लिए जगह ढूंढ ली है और जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। इससे पहले टाइगर 3 की पूरी टीम ने तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में शूटिंग की है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान और कटरीना अपने वही रोल रिपीट करते नजर आएंगे। पहली दो फिल्मों की तरह दोनों रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और जोया की भूमिका में नजर आएंगे।

सलमान खान कैटरीना कैफ टाइगर 3 के निर्माता शूटिंग के लिए मुंबई के अलग-अलग स्थानों में बड़ा सेट बनाने के लिए तैयार हैं

इमरान हाशमी की एंट्री
इमरान हाशमी ने इस बार फिल्म में एंट्री की है जो एक दमदार विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं. वे अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अपने रोल के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया था- सलमान की हर फिल्म में हीरो की एंट्री के लिए खास सीन शूट किए जाते हैं। लेकिन टाइगर 3 के मेकर्स ने इस बार विलेन के लिए ऐसा ही सीन शूट करने की प्लानिंग की है। मनीष शर्मा, आदित्य चोपड़ा और स्टंट टीम ने इमरान की ग्रैंड एंट्री को दिखाने के लिए एक एक्शन सीक्वेंस तैयार किया है, जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये होगी। बता दें कि फिल्म में इमरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बन गया है, जिसकी भिड़ंत भारतीय जासूस सलमान खान से होगी। खबरों के मुताबिक टाइगर के साथ सलमान का रोल तय हो चुका है. तो मेकर्स उनके सामने विलेन को उसी लेवल पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

– बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी जासूसी फिल्मों की एक सीरीज है, जिसका पहला पार्ट टाइगर 2012 में आया था। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद, निर्माताओं ने 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है का दूसरा भाग जारी किया। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

Leave a Comment