सिंगर अताउल्लाह खान ने प्रेमिका का कत्ल कर जेल में लिखा था ‘अच्छा सिला दिया’…

अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का गाना आज भी लोगों को याद है. फिल्म बेवफा सनम में जब इस गाने को सोनू निगम ने गाया था, तब लोगों ने इसमें दर्द, तड़प महसूस किया था. इस बीच एक बार फिर से सॉन्ग चर्चा में है. टी-सीरीज ने राजकुमार राव और नोरा फतेही के साथ इस गाने को एक बार फिर से रीक्रिएट किया. गाना वायरल होते ही दर्शकों को पाकिस्तानी सिंगर अताउल्लाह खान भी याद आने लगे. साथ ही उनसे जुड़ा एक किस्सा भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसमें बताया गया कि अताउल्लाह ने ये गाना जेल से लिखा था. चलिए आपको बताते है पूरा किस्सा.

‘अच्छा सिला दिया’ सॉन्ग

राजकुमार राव औऱ नोरा फतेही का गाना ‘अच्छा सिला दिया’ इस समय सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज दी है. सॉन्ग में पहले प्यार, फिर धोखा और अंत में अपने प्रेमी को जान से मारने की कोशिश दिखाई गई है. इस गाने को फैंस असली गाने से कंपेयर कर रहे है. 90 के दशक में जब ये गाना आया था, तब पाकिस्तानी सिंगर अताउल्लाह खान की प्यार और धोखे वाली कहानी लोगों के बीच काफी फैल गई थी.

अताउल्लाह खान ने मारा था अपनी प्रेमिका को?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान के मशहूर गायक अताउल्लाह खान की प्रेमिका और उनके दोस्त के बीच अफेयर हो गया था. जिसके बाद इस धोखे की भनक सिंगर को लग गई और उन्होंने अपनी प्रेमिका को मार डाला. जिसके बाद उन्हें फांसी की सजा हो गई और उन्होंने ये दुख भरा गाना जेल में लिखा और गाया. इस कहानी को आज भी ज्यादातर लोग सच मानते है, लेकिन ये सच्ची कहानी नहीं है.

जानें क्या है सच्चाई

दरअसल, साल 1995 में बेवफा सनम मूवी आया, जिसमें अच्छा सिला दिया तूने सॉन्ग सोनू निगम ने गाया था. इस फिल्म की कहानी को लोगों ने अताउल्लाह खान से जोड़ लिया. उसके बाद इसे ही सब सच्चाई मानने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हकीकत में हुआ ये कि बाद में पता चला कि ये कोई और अताउल्लाह खान है, जिसने अपनी प्रेमिका को मारा था.

Leave a Comment