सिमरजीत बैंस और अकाली नेता गुरप्रीत गोशा के बीच उद्घाटन को लेकर हुई धक्का-मुक्की व गाली-गलौच

लुधियाना,16 मईः

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले ही विकास कार्यों का क्रेडिट लेने की होड़ मच गई है। रविवार को कोट मंगल सिंह में सड़क निर्माण के उद्घाटन को लेकर लिप विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और अकाली नेता गुरप्रीत गोशा आमने सामने हो गए। तनाव इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थक एक दूसरे को गाली-गलौज करने लगे। देखते-देखते दोनों पक्षों में जमकर धक्का-मुक्की और हाथापाई भी हुई। घटना के बाद कोट मंगल सिंह में तनाव का माहौल है।

कोट मंगल सिंह में 1.73 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का उद्घाटन करने सिमरजीत सिंह बैंस पहुंचे तो पूर्व मेयर हरचरण सिंह गोहलवड़िया के बेटे अमन ने इसका विरोध किया। अमन का आरोप है कि सड़क का काम उनके पिता ने मेयर रहते हुए किया था और विधायक झूठ बोल रहे हैं। उसके बाद अकाली नेता गुरप्रीत गोशा मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। देखते देखते धक्कामुक्की भी शुरू हो गई।

अकाली नेताओं ने बैंस के खिलाफ नारेबाजी शुरू की। गोशा ने कहा कि बैंस ने पहले कोई काम नही किया और अब दूसरे के किए कामों का क्रेडिट लेने आ रहे है। वहीं बैंस का कहना है इलाके का पार्षद लिप का और विधायक लिप का तो अकाली कहां से बीच में आ गए।

रदीप गोशा व अकाली कार्यकर्ताओं ने डिवीजन नंबर 6 में बैंस व उसके समर्थकों के खिलाफ शिकायत दी है। गोशा ने शिकायत में कहा है कि लॉकडाउन में बैंस नियमों को ताक पर रख उदघाटन कर रहे थे। वहां पर 100 से ज्यादा लोग जमा थे। इसके अलावा बैंस पर गाली-गलौच, मारपीट करने व पगड़ियां उछालने का आरोप भी लगाया।

Leave a Comment