चौंकाने वाला: पति-पत्नी कर रहे थे मां दुर्गा की पूजा, दोनों को मार डाला, अजन्मे बच्चे को भी नहीं छोड़ा

वैशाली, 9 अक्टूबर (The News Air)

बिहार के वैशाली से एक हैरान कर देने वाला अपराध सामने आया है. जहां गरीबों ने एक पति-पत्नी को धारदार हथियार से काट कर मार डाला। महिला 5 माह की गर्भवती थी, उसके गर्भ में एक बच्चा है। लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने उसे नहीं छोड़ा। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मंजर इतना भयानक था कि फर्श पर खून बिखरा था
दरअसल, वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के जरांग रामपुर में शनिवार की सुबह यह दर्दनाक खूनी मामला सामने आया. जहां पड़ोस में रहने वाले आरोपितों ने जमीन के विवाद में दंपत्ति की हत्या कर दी। खबर है कि उन्हें बचाने पहुंचे परिवार के दो सदस्य भी घायल हो गए हैं. आरोपियों ने पति-पत्नी की इतनी बेरहमी से हत्या की है कि फर्श पर खून बिखरा पड़ा है.

पति की गर्दन काटने के बाद पत्नी का पेट काटा
पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक शशि विश्वकर्मा (35) का अपने पड़ोसी के साथ पिछले एक साल से जमीन का विवाद चल रहा था। इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद हो चुका है। लेकिन शनिवार को आरोपी लाठी और कुल्हाड़ी लेकर शशि के घर पहुंच गया. पहले गाली-गलौज करते हुए शशि के गले पर वार किया। पति को बचाने पहुंची पत्नी संगीता देवी (32) के भी पेट में चाकू मार दिया।

देवी मां की पूजा कर रही थी और हमला कर दिया
पुलिस पूछताछ में मृतक के रिश्तेदार संजय ठाकुर ने बताया कि घटना के वक्त शशि मां दुर्गा की पूजा कर रही थी. कहा जाता है कि उनका नवरात्रि का व्रत भी चल रहा था. इसी दौरान आरोपित हथियार लेकर घर में घुस गया और हमला कर दिया। उसे देखते ही चीख पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

Leave a Comment