बिग बॉस 16: नॉमिनेशन से बचने के लिए शालीन भनोट और टीना दत्ता ने छोड़ा घरवालों का राशन

बिग बॉस 16 और इसके प्रतियोगी सुर्खियां बटोर रहे हैं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स महीनों से एक बड़े घर में फंसे हुए हैं और अब हर कोई अपना सब्र खोता नजर आ रहा है. यह अस्तित्व का खेल है और इस प्रकार, पलक झपकते ही दोस्ती बदल जाती है। कपूत जाने वाली नवीनतम दोस्ती शालिन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी की है। नवीनतम प्रोमो में, हम प्रियंका को शालिन भनोट को टीना दत्ता के नाम के साथ ताना मारते हुए देखते हैं क्योंकि वे नामांकन के बारे में चर्चा करते हैं।

शालिन भनोट, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी आगामी नामांकन के बारे में चर्चा करते हैं। टीना और शालिन दोनों स्वीकार करते हैं कि वे नामांकन से डरते हैं और सुरक्षित रहने के लिए कुछ भी करेंगे। उनका साफ तौर पर कहना है कि नामांकन से खुद को सुरक्षित रखने के लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसके बाद प्रियंका ने शालिन भनोट पर ताना मारा। वह कहती हैं कि शालिन लोगों को भ्रमित कर रहा है क्योंकि वह स्थिति के अनुसार बदलता रहता है। उनका कहना है कि वह केवल अपने बारे में सोच रहे हैं और किसी के बारे में नहीं। शालिन भनोट एक बार फिर अपना आपा खो देते हैं और इस बार कंघी के जरिए। प्रियंका चाहर चौंक जाती हैं लेकिन वह उन्हें इसका जवाब देती हैं। वह कहती है कि शालिन को टीना को नखरे और गुस्सा दिखाना चाहिए क्योंकि केवल वह ही इसे बर्दाश्त करेगी। वह कहती हैं, “क्या तुम मेरे साथ ये सब हिंसक हरकतें करने की हिम्मत नहीं करते। यह सब टीना दत्ता के सामने करो, केवल वही यह सब संभाल सकती हैं।”

बाद में नॉमिनेशन के दौरान टीना और शालिन एक-दूसरे का नाम नहीं लेते हैं और घर का पूरा राशन छीन लिया जाता है। घरवाले गुस्से में हैं और शालीन भनोट और टीना दत्ता के बारे में क्या कह रहे हैं। ये दोनों घरवालों के निशाने पर रहे। टीना खुद को सही ठहराती है और कहती है कि वह एक हफ्ते से भूखी रह रही है। साजिद खान, अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर को बहुत गुस्सा आता है और घर में जोरदार हंगामा होता है।

Leave a Comment