Shahrukh Khan: शाहरुख खान ‘बिग बॉस’ और ‘कपिल शर्मा’ के शो में फिल्म पठान का..

मुंबई (The News Air): देश दुनियां में चर्चित फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर अब एक और नई बात सामने आ रही है। खबरों की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के सेट पर जाने से मना कर दिया है। यही नहीं उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जैसे अन्य रियलिटी शो पर भी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए जाने से इंकार कर दिया है।  बता दें कि बिग बॉस और कपिल शर्मा ये ऐसे शो है जहां हर स्टार, एक्टर और हर फिल्म निर्माता अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आना चाहता है। यही नहीं कई बार लोग अपने फिल्म के रिलीज के बाद भी शो पर फिल्म प्रमोशन के लिए आते है।

जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने यहां जाने से मना कर दिया है और न ही उनका भविष्य में ऐसा करने का इरादा है। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान ने किसी भी रियलिटी शो कार्यक्रम में भाग लेने से मना कर दिया है और पठान के निर्माताओं को सूचित किया है कि वह फिल्म प्रमोशन के तरीके से खुश नहीं हैं।   यहां तक की पठान के निर्माताओं ने फिल्म के लिए मीडिया इंटरव्यू आयोजित करने के भी खिलाफ फैसला किया है।

2018 में ‘जीरो’ की असफलता के बाद, शाहरुख खान ने 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ के साथ एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी की है। 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म इस समय सुर्खियां बटोर रही है। पूरा दल विज्ञापन कर रहा है। लेकिन शाहरुख का दृष्टिकोण इस बार थोड़ा अलग है। दरअसल वह रियलिटी शो पर जाने के बजाए सोशल मीडिया पर फिल्म का प्रचार अपने अंदाज में कर रहा हैं। यानी इसबार एक्टर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

यशराज फिल्म्स ने इस हफ्ते की शुरुआत में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की रिकॉर्डिंग पब्लिश की थी। जिसमें स्टार्स  ने पठान और उनकी दोस्ती पर चर्चा की थी। यह फिल्म ‘पठान’ पहले ही राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 1 लाख से अधिक सीटें बेच चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग गुरुवार से शुरू हो गई है और किंग खान के फॉलोअर्स ने इसे पहले ही पसंद कर लिया है। विवादों में रहने के बाद भी लोगों में फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है।

Leave a Comment