Mukesh Ambani के घर Antilia के बाहर सुरक्षा बढ़ाई, बैग लिए दिखे दो संदिग्ध..पुलिस में मचा हड़कंप


मुंबई (महाराष्ट्र): देश के सबसे अमीर और मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया (Antilia) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने बंगले के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है। एक टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो संदिग्ध जो एक बैग लेकर उससे एटीलिया के बारे में जानकारी ले रहे थे। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही ड्राइवर को बुलाकर उसके बयान भी दर्ज़ किए जा रहे हैं।

दाढ़ी वाले थे युवक उर्दू में कर रहे थे बात

दरअसल, सोमवार को दो संदिग्ध युवक मुंबई के एक टैक्सी ड्राइवर से मुकेश अंबानी के आलीशान बंगले का पता और कुछ जानकारी ले रहे थे। इसके बाद ड्राइवर ने यह सूचना मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में फ़ोन कर दी। टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि क़िला कोर्ट के सामने एक एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने उससे एंटीलिया का पता पूछा। वह सिल्वर कलर की वैगन आर कार में सवार था। उसकी दाढ़ी बड़ी थी और उसके साथ में एक और युवक था। दोनों उर्दू में बात कर रहे थे। उनके पास एक बैग था।

आसपास के इलाक़े की नाकाबंदी

बता दें कि मुंबई के अजात पुलिस स्टेशन में टैक्सी ड्राइवर के बयान दर्ज़ किए गए। इसके बाद तत्काल एक्शन लेते हुए एंटीलिया के आसपास के इलाक़े की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बंगले की तरफ़ से आने जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी करके सभी संदिग्धों की जांच की जा रही है। सुरक्षा इंतज़ाम कड़े कर दिए गए हैं। एंटीलिया के पास के इलाक़ों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है।

पहले भी एंटीलिया पर मंडराया था ख़तरा

एंटीलिया की सुरक्षा पर ख़तरे का मामले पिछले दिनों लगातार आ रहे हैं। इससे पहले फरवरी महीने में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी एक कार को पुलिस ने बरामद किया था। इस कार में एक पत्र के साथ 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थी। चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। इस मामले में सचिन वझे अभी पुलिस हिरासत में है।


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now