Samsung ने भारत में लॉन्च किया Galaxy M53 5G, 108 एमपी कैमरा, ऑटो डाटा स्विचिंग सहित हैं ये शानदार खूबियां

Samsung : भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक सैमसंग ने गैलेक्सी एम53 5जी (Galaxy M53 5G) को लॉन्च करने का ऐलान किया है। इस डिवाइस में युवाओं की पसंद का हर फ़ीचर मौजूद है। Galaxy M53 5G बेहद तेज़ 5G को सपोर्ट करता है। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से इस स्मार्टफोन की भारत में बिक्री शुरू हो गई है।
Galaxy M53 5G अपने सेगमेंट का अकेला स्मार्टफोन है जो ऑटो डाटा स्विचिंग मोड से युक्त है। इससे आपको प्राइमरी सिम के नो नेटवर्क एरिया में होने पर सेकेंडरी सिम से कॉल करने और रिसीव करने या डाटा का इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है। इससे आप किसी भी स्थान से अपने प्रियजनों के संपर्क में रह सकते हैं।
ख़ास बात यह है कि ऑटो डाटा स्विचिंग मोड पर भारत में नोएडा स्थित सैमसंग आरएंडडी इंस्टीट्यूट में काम किया गया है।

Galaxy M53 5G में हैं ये ख़ूबियाँ

सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर और हेड (प्रोडक्ट मार्केटिंग) आदित्य बब्बर ने कहा, “Galaxy M53 5G में इस सेगमेंट में अग्रणी 108 एमपी का कैमरा है। इसके अलावा अमोल्ड डिसप्ले, सेगमेंट में अकेली ऑटो डाटा स्विचिंग तकनीक, 7.4 एमएम का स्लीक डिज़ाइन जैसी तमाम ख़ूबियाँ मौजूद हैं। इससे युवा उपभोक्ताओं के लिए आसानी से क्रिएट, कंज्यूम और एक्सप्लोर करना संभव होता है।”

बड़े ऑफ़िस में शिफ़्ट हुआ सैमसंग आरएंडडी इंस्टीट्यूट

वहीं सैमसंग का नोएडा स्थित Samsung R&D Institute (SRI-N) और सैमसंग डिज़ाइन दिल्ली (SDD) शुक्रवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे स्थित 3,77,118 वर्ग फुट क्षेत्र में बने नए ऑफ़िस कैम्पस में शिफ़्ट हो गया है। यह कैडोर टेक स्पेस बिल्डिंग में 10 मंज़िल में बना हुआ है।
इस बिल्डिंग का डिज़ाइन इंडिया गेट से प्रेरित है। SRI-N और SDD ऑफ़िस को नई खोज और नई पीढ़ी के सॉल्यूशन देने के लिए तैयार किया गया है, जिनसे लोगों का जीवन बेहतर हो।

Leave a Comment