4GB रैम के साथ Samsung Galaxy A13 5G फोन गीकबेंच पर हुआ लिस्ट!


Samsung Galaxy A13 5G पिछले काफी समय से खबरों में बना हुआ है, जो कि Galaxy A-Series स्मार्टफोन का अगला फोन होगा। लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह फोन गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए फोन के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन होगा। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A12 के सक्सेसर के रूप में दस्तक देगा।लेटेस्ट Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A13 5G फोन गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन गीकबेंच साइट पर मॉडल नंबर SM-A136U के साथ लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के जरिए लीक हुए स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन एंड्रॉयड 11 के साथ दस्तक देगा। साथ ही यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा। बेंचमार्किंग साइट पर 4 जीबी रैम की जानकारी मिलती है। हालांकि, उम्मीद कर सकते हैं कि यह फोन अन्य रैम वेरिएंट में भी दस्तक देगा।

पुरानी रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि सैमसंग गैलेक्सी ए13 5जी स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी कैपिसिटी होगी।

कहा जा रहा है कि यह फोन इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है।

सैमसंग के सबसे किफायती 5जी फोन होने के नाते इस फोन की कीमत Samsung Galaxy A22 5G से कम होगी। अब-तक यह कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन है। इस फोन की कीमत भारत में 19,999 रुपये है, जो कि फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है।


Leave a comment

Subscribe To Our Newsletter

Subscribe To Our Newsletter

Join our mailing list to receive the latest news and updates from our team.

You have Successfully Subscribed!