2023 में सलमान खान और ऐशवर्या राय होंगे आमने सामने!

साल 2023 शुरू हो गया है और इस साल बॉलीवुड अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नये साल में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी शामिल है। वहीं अब इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पीएस-2′ भी आ गई है। ऐशवर्या की इस फिल्म के रिलीज का अनाउंसमेंट हाल ही में हुआ है। ऐसे में दोनों के ही फैंस फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

हाल ही में ऐशवर्या की फिल्म ‘पीएस-1′ को रिलीज किया गया था। जिसमें उनकी एंक्टिंग को खूब सराहना भी मिली थी। अब फिल्म के मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट के रिलीज की घोषणा कर दी है। जिसके मुताबिक ‘पीएस-2′ 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें को फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम सहित हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी।

ऐश्वर्या की फिल्म पीएस-2 को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के पहले पार्ट ने दुनिया भर में तकरीबन 500 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐश्वर्या के साथ ही फिल्म में प्रकाश राज, त्रिशा, किशोर और सरथकुमार मुख्य भूमिका में हैं। इसका संगीत एआर रहमान द्वारा दिया गया है।

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को सिनेमाघरों में 21 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। ऐसे में दोनों ही एक्टर्स के फैंस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों फिल्म कुछ दिनों के अंतराल में ही रिलीज की जाएगी, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है।

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को साल 2022 में ही रिलीज होना था, लेकिन पिछले साल फिल्मों की खराब हालात देख कर इसके मेकर्स ने फिल्म को नये साल में रिलीज का फैसला लिया। सलमान खान की आगे आने वाली फिल्में के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म ‘टाइगर 3′ भी इसी साल रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ फीमेल लीड की भूमिका में हैं। टाइगर 3 को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment