घूम रहे हैं किसी के प्यार में: भाभी के प्यार को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुए विराट

घूम रहे हैं किसी के प्यार में के प्रशंसक चाहते हैं कि सई (आयशा सिंह) को विनायक की सच्चाई का पता चले। वह उनका लंबे समय से खोया बेटा है। सई पिछले चार साल से यह सोचकर दर्द में जी रही है कि उसका बेटा अब नहीं रहा। विराट (नील भट्ट) उसे बताना चाहता है कि उनका बेटा जीवित है लेकिन यह नहीं बताता कि विनायक उसका बच्चा है। सई ने सावी के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया क्योंकि उसे डर था कि इससे पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) और विराट (नील भट्ट) की खुशहाल जिंदगी खत्म हो जाएगी। पाखी का गर्भाशय निकलवा दिया गया है। इसका मतलब है कि वह कभी भी बच्चे को गर्भ धारण नहीं कर सकती है।

कल रात के एपिसोड में हमने विराट को सपने में देखा कि वह सई को बताता है कि विनू उनका जैविक पुत्र है। वह उसे बताता है कि उन्होंने अपने बच्चे को गोद लेना समाप्त कर दिया। साईं खुश है और अपने बेटे की मांग करती है। इसके चलते पाखी ने आत्महत्या कर ली। विराट जानता है कि उसे विनू की रक्षा करनी है जो पाखी से बेहद प्यार करता है। वह साईं से बातें गुप्त रखने का फैसला करता है। फैंस ने इस फैसले की निंदा करते हुए कहा कि विराट हमेशा पाखी को प्राथमिकता देते हैं जिन्होंने साईं की जिंदगी बर्बाद कर दी।

घूम है किसी के प्यार में भारतीय टीवी के टॉप रेटेड शो में से एक है। यह हावी रहा है मनोरंजन समाचार इसके रोमांचक ट्रैक के साथ। प्रमुख महिला आयशा सिंह को सोशल मीडिया पर अपार प्यार मिल रहा है।

Leave a Comment