सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी सांस तक प्यार करेंगी रिया चक्रवर्ती, एक्टर के बर्थडे पर..

sushant singh and rhea

Sushant Singh Rajput Unseen Photos: सुशांत सिंह राजपूत आज अगर इस दुनिया में जिंदा होते तो, अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते. हालांकि उनके फैंस हर जन्मदिन पर उनको याद करते हैं और ढेर सारा प्यार लुटाते हैं.

sushant singh and rhea

अब एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में सुशांत रिया संग चाय की कप के साथ पोज रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में कपल को हंसते-मुस्कुराते देखा जा सकता है.

sushant singh and rhea

रिया चक्रवर्ती ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ”Infinite + 1 को एक व्हाइट हार्ट इमोजी के साथ.” इसका मतलब है कि तुम्हे हर सांस तक प्यार करुंगी.

sushant singh and rhea

रिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”मेरी फेवरेट रिया और सुशांत सिंह राजपूत…आपके दिल में वह हमेशा रहेंगे”. हालांकि कुछ यूजर्स इन तसवीरों के लिए रिया को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, ”इनसब तसवीरों से कुछ नहीं होगा…आपने क्यों छोड़ा सुशांत का साथ..केस को फिर से खोला जाए”.

sushant singh and rhea

सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और उनकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. आज तक उनके फैंस न्याय दिलाने के लिए लड़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई थी.

Leave a Comment