रिटायर्ड SI ने अपनी पत्नी का सिर फर्श पर पटक-पटक कर ले ली जान

मोहाली, 7 सितंबर (The News Air)

चंडीगढ़ से सटे पंजाब के मोहाली में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चंडीगढ़ पुलिस में SI के पद से रिटायर हो चुके एक शख्स ने आज अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हालांकि, हत्या की वजह सामने नहीं आई है। पता चला है कि इससे पहले 2017 में भी आरोपी अपने साले पर जानलेवा हमला कर चुका है। उसे गोली मार दी थी। चौंकाने वाली बात यह भी है कि सिर फर्श पर पटककर मारने के बाद वह पूरे 2 घंटे तक शव के पास बैठा रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जारी है।

आरोपी की पहचान मोहाली के फेज-11 में रहने वाले 65 वर्षीय करतार सिंह के रूप में हुई है। करतार सिंह का बड़ा बोटा ऑस्ट्रेलिया में रहता है और छोटा मोहाली के एसएसपी ऑफिस में काम करता है। मंगलवार सुबह जब बेटा ऑफिस चला गया तो करतार सिंह और उसकी पत्नी कुलदीप कौर के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसी बीच करतार सिंह ने अपनी पत्नी का सिर फर्श पर पटक- पटककर उसकी हत्या कर दी।

पड़ोसियों ने बताया कि करतार सिंह जब अपनी पत्नी कुलदीप कौर को बेरहमी से पीट रहा था, तो उसकी चीख सुनकर उसके बेटे को सूचना दी। उसने अपने एक दोस्त को घर पहुंचकर मामला पता करने को कहा। जब उसका दोस्त वहां पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। बार-बार जब दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई नहीं निकला। फिर, पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा। अंदर फर्श पर कुलदीप कौर की खून से सनी लाश पड़ी थी। करतार सिंह लाश के पास जमीन पर ही बैठा हुआ था। पुलिस ने आरोपी करतार सिंह को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

2017 में साले पर चलाई थी गोलियां
करतार सिंह 7 साल पहले चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर्ड हुआ था। 2017 में करतार सिंह ने सोहाना में पंजाबी ढाबा चलाने वाले अपने साले पर गोलियां चला दी थीं। इस हमले में करतार के साले को छाती व जांघ पर गोलियां लगी थी। करतार सिंह 4 साल से जेल में बंद था और 8 महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था। घर वालों के अनुसार करतार कई बार अपने साले वह पत्नी को मारने की बात कह चुका था।

Leave a Comment