Redmi Note 11 5G भारत में Redmi Note 11T 5G के रूप में होगा लॉन्च!


Redmi Note 11 सीरीज़ भारत में आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकती है। Xiaomi की आधिकारिक पुष्टी से पहले Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ को लेकर जानकारी मिली की यह फोन जल्द ही भारत में दस्तक देने वाले हैं। वहीं, अब नई लीक को लेकर संकेत मिले हैं कि वनीला Redmi Note 11 स्मार्टपोन भारत में Redmi Note 11T 5G के रूप में लॉन्च होगा। रेडमी नोट 11 सीरीज़ के तीनों स्मार्टफोन Redmi Note 11 5G, Redmi Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए हैं।

टिप्सटर Kacper Skrzypek (@kacskrz) के अनुसार, Xiaomi कंपनी Redmi Note 11 5G स्मार्टफोन को भारत में Redmi Note 11T 5G के रूप में लॉन्च करने वाली है। रेडमी नोट 11 को लेकर कहा जा रहा है कि इसका कोडनेम “evergo” होगा। टिप्सटर ने आने वाले कुछ स्मार्टफोन्स के कोडनेम को भी शेयर किया है। Poco M4 Pro 5G का कोडनेम “evergreen” होगा और Redmi Note 10T 5G का कोडनेम “evergoin” होगा।

हाल ही में सामने आई लीक से संकेत मिले थे कि रेडमी नोट 11 प्रो फोन भारत में Xiaomi 11i के रूप में और Redmi Note 11 Pro+ भारत में Xiaomi 11i HyperCharge के रूप में दस्तक देगा। हालांकि, भारत में Redmi Note 11 सीरीज़ के लॉन्च और ब्रांडिंग के संबंध में Xiaomi की ओर से किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, ऐसे में इस खबर को अफवाह मात्र ही समझा जा सकता है।

Redmi Note 11 5G specifications

याद दिला दें, रेडमी नोट 11 सीरीज़ के स्मार्टफोन चीन में अक्टूबर महीने में लॉन्च हो चुके हैं। वनीला रेडमी नोट 11 फोन में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके अलावा, यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल की बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm ऑडियो जैक व यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। यह फोन IP53 रेटेड है।


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now