इस कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के साथ फरवरी में लॉन्च होगा Realme Narzo 50 स्मार्टफोन!

Realme Narzo 50 इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च होने के लिए तैयारी कर चुका है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च या सेल की सटीक तारीख की पुष्टि नहीं की है। Realme Narzo 50A और Realme Narzo 50i के बाद Realme Narzo 50 इस लाइनअप का तीसरा स्मार्टफोन होगा। अपकमिंग रियलमी नार्ज़ो 50 स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में Realme Narzo 50 Pro के साथ लॉन्च करने की सूचना थी। अभी तक, भारत में इसके Pro मॉडल के भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Realme की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट बनाई गई है, जिसके अनुसार, Realme Narzo 50 इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च होगा। इसके अलावा, कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन (Upcoming Realme smartphones 2022) अमेजन (Amazon India) पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसकी एक माइक्रोसाइट अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी लाइव है।

Realme Narzo 50 price in India (expected)

PassionateGeekz की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि रियलमी नार्ज़ो 50 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 15,999 रुपये होगी। वहीं, इसका 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में 17,990 रुपये कीमत में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि रियलमी स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन- स्पीड ब्लैक और स्पीड ब्लू में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट में यह भी जानकारी शेयर की गई थी कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX3286 होगा।

Realme Narzo 50 specifications (expected)

रिपोर्ट में अपकमिंग रियलमी नार्ज़ो 50 के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई थी। फोन कथित तौर पर 6.6-इंच के फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले से लैस होगा। कहा जा रहा है कि इसमें MediaTek Helio G96 प्रोसेसर शामिल होगा, जिसे 6GB तक रैम के साथ जोड़ा जाएगा। रिपोर्ट कहती है कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 50-मेगापिक्सल का AI प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल के वाइड और डेप्थ सेंसर भी मिलेंगे। फ्रंट में कथित तौर पर 16-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा।

Realme Narzo 50 को कथित तौर पर 128GB तक स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। स्मार्टफोन में 4G LTE कनेक्टिविटी मिलने की बात कही जा रही है। रिपोर्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। MySmartPrice द्वारा देखी गई CQC लिस्टिंग से पता चला था कि स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Leave a Comment