Ravindra Jadeja Shares Pics Of His Horses: सुरक्षित घर पहुंचे CSK के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, फॉर्महाउस से खास ‘दोस्तों’ संग शेयर की फोटो


आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल (IPL 2021 Suspended) के लिए स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सुरक्षित अपने घर पहुंच गए हैं। जडेजा ने घर पहुंचकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बुधवार को फोटो पोस्ट कर फैंस को यह जानकारी दी।

घर लौटते ही जडेजा अपने फॉर्म हाउस पर पहुंचे जहां से उन्होंने अपने कई घोड़ों की तस्वीर शेयर की। जडेजा ने फॉर्महाउस हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘ मैं उस समय वापस आ गया हूं जहां खुद को सुरक्षित महसूस करता हूं।’ इस भारतीय खिलाड़ी को घोड़ों से बहुत लगाव है।

जडेजा समय समय पर सोशल मीडिया पर अपने घोड़ों के साथ फोटो अपलोड करते रहते हैं जिसे फैंस खूब सराहते हैं। आईपीएल 2021 में जडेजा सीएसके टीम का हिस्सा थे। जडेजा खाली समय में घुड़सवारी करते हैं।

हर्षल पटेल के एक ओवर में ठोके 5 छक्के


जडेजा आईपीएल 2021 में आरसीबी के खिलाफ तेज गेंदबााज हर्षल पटेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे। उन्होंने 28 गेंदों पर 62 रन की आक्रामक पारी खेली थी। इस सीजन उनका प्रदर्शन बेजोड़ रहा था। जडेजा ने आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के विकेट भी हासिल किए थे।

2000 करोड़ से अधिक का नुकसान हो सकता है


लीग के स्थगित होने से बीसीसीआई को प्रसारण और प्रायोजक राशि में दो हजार करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हो सकता है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक इस सत्र को बीच में स्थगित करने से 2000 से 2500 करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है।

आईपीएल 2021 का समापन 30 मई को होना था

इस 52 दिन चलने वाले 60 मैचों के टूर्नामेंट का समापन 30 मई को अहमदाबाद में होना था। हालांकि सिर्फ 24 दिन क्रिकेट खेला गया और इस दौरान 29 मैचों के आयोजन के बाद कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा।


Leave a comment

Subscribe To Our Newsletter

Subscribe To Our Newsletter

Join our mailing list to receive the latest news and updates from our team.

You have Successfully Subscribed!