पूर्व मुख्यमंत्री के महल में सात फेरे लेंगे राजकुमार-पत्रलेखा, किराया जानकर उड़ेंगे होश


The News Air (नई दिल्ली) राजकुमार राव (RajKummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) आज यानी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत चंडीगढ़ में हो रही है. दोनों ने अपनी शादी के लिए शानदार महल का चुनाव किया है. इस महल में एक रात बिताने के लिए भी आपको कई बार सोचना पड़ेगा. अगर आप यहां आलीशान तरीके से छुट्टियां बिताना चाहते हैं तो आपको लाखों रुपये भी खर्च करने पड़ सकते हैं. 

आलीशान महल में लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा (RajKummar Rao And Patralekhaa Wedding) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. राजकुमार राव तथा पत्रलेखा की शादी चंडीगढ़ में हो रही है. राजकुमार राव एवं पत्रलेखा आज मतलब 14 नवंबर को सात फेरे लेंगे. लेकिन क्या आप जनते हैं कि राजकुमार राव और पत्रलेखा जिस पैलेस में विवाह करने जा रहे हैं वो कितना आलीशान है.

चंडीगढ़ में हो रही शादी

राजकुमार राव (RajKummar Rao And Patralekhaa Wedding) पत्रलेखा की लेविश वेडिंग इसी पैलेस में होने जा रही है तथा फोटोज हैं चंडीगढ़ में उपस्थित The Oberoi Sukhvilas की. वही इस शादी की मंडप भी सज चुका है. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में सम्मिलित होने के लिए कुछ फिल्मी हस्तियां पहुंच चुकी हैं और कुछ की प्रतीक्षा है.

एक रात का किराया है काफी महंगा

इस शाही महल में एक रात बिताने के लिए आपको अपनी जेब काफी ढीली करनी पड़ सकती है. हॉटल बुकिंग वेबसाइट मेक माई ट्रिप के अनुसार, इस  महल में एक रात बिताने के लिए आपको कम से कम आपको 30 से 35 हजार देने होंगे और अगर आप लग्जरी स्टाइल में छुट्टियां बिताना चाहते हैं तो आपको कम से कम 2 लाख रुपये एक रात का किराया भरना होगा. 

पूर्व मुख्यमंत्री की प्रॉपर्टी

आपको जानकर हैरानी होगी कि कोहिनूर विला प्रॉपटी के मालिक पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बादल फैमिली की है. यह 8000 एकड़ में नेचुरल ब्यूटी के बीच उपस्थित है इस विला को ऑपरेट ओबरॉय हॉटल्स के द्वारा किया जाता है. यह होटल पंजाब के चंडीगढ़ में उपस्थित है. यह पंजाब के सबसे लग्जरी रिसॉर्ट में गिना जाता है.


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now