राजीव गौड़ा फर्जी टूलकिट मामले में जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ दर्ज करवाएंगे एफआईआर

नई दिल्ली, 18 मई

कोरोना की भयानक होती दूसरी लहर का पूरा देश सामना कर रहा है। इस बीच सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्ष कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो रही है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर एक ‘टूलकिट’ के जरिए कोरोना संकट के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश का बड़ा आरोप लगाया है, जिसके बाद कांग्रेस ने आरोप को सिरे से खारिज करते हुए संबित पात्रा और जेपी नड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।

Capture 10

बीजेपी की ओर से पीएम मोदी की छवि खराब करने के लिए टूलकिट के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने इस मामले को लेकर बताया है कि फर्जी टूलकिट मामले में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा हैं। उन्होंने पलटवार करते हुए लिखा कि बीजेपी ‘कोविड-19 कुप्रबंधन’ पर एक नकली ‘टूलकिट’ का दुष्प्रचार कर रही है और उसको कांग्रेस से जोड़ रही है। हम फर्जीवाड़े के लिए जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब हमारा देश कोरोना से हो रही तबाही का सामना कर रहा है तो भाजपा राहत देने के बजाय बेशर्मी के साथ फर्जीवाड़ा कर रही है।
आपको बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देश की जनता में भ्रम फैलाने और पीएम मोदी की छवि को खराब करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने एक कथित टूलकिट को भी दिखाया था।

Leave a Comment