राहुल गांधी के चुनावी बोल: केजरीवाल आतंकवादी के घर..

The News Air- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब के वोटरों को बड़ी बात कही। बरनाला में रैली के दौरान राहुल ने कहा कि पंजाब में शांति सिर्फ़ कांग्रेस ही रख सकती है। अगर यहां कोई एक्सपेरिमेंट किया गया तो पंजाब में आग लग सकती है। पंजाब के लोगों का बड़ा नुक्सान होगा। पंजाब के लिए सबसे ज़रूरी चीज़ शांति, सुरक्षा और स्थिरता है। जिस दिन पंजाब से शांति गई, पूरे हिंदुस्तान का नुक्सान होगा।

कांग्रेस का वर्कर भी आपको आतंकी के घर नहीं मिलेगा। झाड़ू के सबसे बड़े नेता (अरविंद केजरीवाल) वहाँ मिलते हैं। पंजाब के सामने ख़तरा है। जिसके लिए चरणजीत चन्नी जैसे मज़बूत सीएम की ज़रूरत है।

केजरीवाल ने मजीठिया से माफ़ी माँगी, मोहल्ला क्लीनिक फेल हुए

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने पहले कहा था कि पंजाब में ड्रग्स है। किसी ने यक़ीन नहीं किया। उसके बाद क्या हुआ, सब देख रहे हैं। मैंने मजीठिया से माफ़ी नहीं माँगी है। अरविंद केजरीवाल ने माँगी है। केजरीवाल ने कहा हमने मोहल्ला क्लीनिक खोले। स्वास्थ्य को बदल दिया। कोरोना के वक़्त यह मोहल्ला क्लीनिक कहां ग़ायब हो गए। जब सड़कों पर हज़ारों लोग बिना ऑक्सीजन और वेंटिलेटर के मर रहे थे तो मोहल्ला क्लीनिक कहां चले गए। यूथ कांग्रेस के वर्करों ने घर-घर तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए। आम आदमी पार्टी तब कहां थी।

पंजाब में हमने कोरोना रोका, केजरीवाल ने मार्केटिंग की

पंजाब में हम कोरोना के ख़िलाफ़ लड़े। पंजाब में दिल्ली जैसी हालत नहीं हुई। हमने कोरोना को कंट्रोल किया। आम आदमी पार्टी की तरह हमने 1-2 हज़ार करोड़ की मार्केटिंग नहीं की।

अमरिंदर ने काम नहीं किया

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को कहा कि बिजली का मामला ठीक करिए। इससे पंजाब की जनता को दर्द हो रहा है। अमरिंदर ने मुझे कहा कि यह कांट्रैक्ट है। इसके बाद हमने अमरिंदर को बदल दिया। उनकी जगह आए चरणजीत चन्नी ने बिजली सस्ती कर दी। पंजाब को ऐसे ही मज़बूत सीएम की ज़रूरत है।

Leave a Comment