राघव चड्‌ढा ने कुमार विश्वास पर किया पलटवार

The News Air- आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी करने को लेकर कवि कुमार विश्वास पर बड़ा पलटवार किया है। मोहाली में AAP के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्‌ढा ने कहा कि केजरीवाल ने यह बात 2017 में कही तो कुमार विश्वास 2018 तक पार्टी में क्यों रहे? राज्यसभा में कुर्सी और पार्टी में मनचाहा पद नहीं मिला तो प्रोपेगेंडा शुरू कर दिया।

चड्‌ढा ने कहा कि कुमार विश्वास को पता था तो उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों को यह बात क्यों नहीं बताई। चुनाव से एक-दो दिन पहले यह बात क्यों कही जा रही है। कुमार विश्वास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा कि केजरीवाल खालिस्तान समर्थक हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर पंजाब का CM नहीं बना तो आज़ाद देश का PM बनूंगा।

पंजाब में AAP को रोकने के लिए रचा गया षड़यंत्र

राघव चड्‌ढा ने कहा कि कुछ बेईमान ताक़तें सुनियोजित षड़यंत्र के तहत अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान की जोड़ी को बर्बाद करना चाहती हैं। इस संबंध में पहले राहुल गांधी ने बयान दिया कि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी है। इसके बाद अज्ञातवास से निकले कुमार विश्वास फ़र्ज़ी वीडियो जारी कर कहते हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है।

इसके कुछ मिनट बाद कांग्रेस प्रेस कान्फ्रेंस करती है और कांग्रेस का सोशल मीडिया केजरीवाल को आतंकवादी बताने लगते हैं। फिर भाजपा कान्फ्रेंस कर कहती है कि केजरीवाल आतंकवादी है। इसके बाद चन्नी और पीएम ने केजरीवाल को आतंकवादी कहा।

आतंकवादी वर्ल्ड क्लास स्कूल नहीं बनाता

चड्‌ढा ने पूछा कि विरोधी बताएं कि किस आतंकवादी ने वर्ल्ड क्लास स्कूल बनाए। किस आतंकवादी ने वर्ल्ड क्लास अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए। कौन सा आतंकवादी शहीद सैनिक के परिवार को एक करोड़ का मुआवज़ा देती है। दिल्ली चुनाव में भी केजरीवाल को नक्सलवादी कहा गया। चड्‌ढा ने कहा कि यह लोग डरे हुए हैं कि पंजाब में आप की सरकार आने पर विरोधियों को सियासत और कमाई की दुकानें बंद होने का डर है।

Leave a Comment