पंजाब के AAP नेताओं का मंत्री से पंगा पड़ा महंगा, कई नेता किए सस्पेंड

The News Air- आम आदमी पार्टी के नेताओं को सामाजिक सुरक्षा मंत्री डॉ. बलजीत कौर से पंगा महंगा पड़ गया। पार्टी विरोधी गतिविधियां क़रार देते हुए तीनों को सस्पेंड कर दिया है। इनमें मलोट के ब्लॉक प्रधान राजीव उप्पल, मलोट यूथ विंग सेक्रेटरी साहिल मोंगा और गुरमेल सिंह शामिल हैं। पार्टी के ज़िला प्रधान जगदेव सिंह ने तीनों नेताओं पर यह कार्रवाई की है। यह धरना कल से शुरू किया गया था। इन नेताओं को मनाने के लिए बुलाया गया था लेकिन वह मंत्री के धरने में आकर बात करने पर अड़े रहे।

बार-बार समझाने पर भी नहीं माने, मांग पत्र भी नहीं दिया

ज़िला प्रधान ने सस्पेंड करने के आदेश में कहा कि इन तीनों ने बिना किसी वजह के मंत्री के घर के आगे धरना दिया है। इससे पार्टी और सरकार की छवि को नुक्सान पहुंच रहा है। पार्टी के सीनियर नेताओं और मंत्री ने उन्हें बार-बार समझाने की कोशिश की। इसके बावज़ूद उन्होंने कोई मांग पत्र पार्टी या सरकार के स्तर पर नहीं दिया है। इससे स्पष्ट है कि वह किसी विरोधी पार्टी के इशारे पर पार्टी और सरकार को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वजह से इन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है।

आम आदमी पार्टी की तरफ़ से जारी सस्पेंशन लेटर…

1 1

धरना लगाने वालों ने मंत्री पर लगाए थे आरोप

मलोट में धरना दे रहे आप नेताओं ने मंत्री बलजीत कौर पर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि मंत्री उनसे फ़ोन पर बात तक नहीं करती। चुनाव में उन्होंने मेहनत की लेकिन जीत के बाद बलजीत कौर ने अकाली और कांग्रेसियों को अपने क़रीब रख लिया है। इससे टकसाली आप वर्करों की सुनवाई नहीं हो रही। उन्होंने भ्रष्टाचार और नशे से जुड़ी शिकायतों पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया था।

Leave a Comment