Prashant Kishor Raid: गोवा में प्रशांत किशोर की एजेंसी I-PAC के दफ़्तरों में गांजे के…

The News Air- (पणजी) गोवा विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी ख़बर सामने आई है। यहां पर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दफ़्तरों में छापेमारी की गई है। इस दौरान एक दफ़्तर से गांजा बरामद होने की सूचना है। सूत्रों की मानें तो प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC के एक वर्कर को हिरासत में लिया गया है।
प्रशांत किशोर गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लिए चुनावी ज़मीन तैयार कर रहे हैं। उन्होंने गोवा में आठ बंगले किराए पर ले रखे हैं और यहां उनकी टीमें काम कर रही हैं। गोवा पुलिस ने पोरवोरिम के कई बंगलों में छापामारी की। इस रेड के दौरान ही I-PAC के कर्मचारी को गिरफ़्तार किया गया है।

गिरफ़्तार किए गए 28 वर्षीय वर्कर के ख़िलाफ़ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया गया है। आपको बता दें टीएमसी के लिए काम कर रहे प्रशांत किशोर और ममता के बीच हाल ही के दिनों में खटास आई है।

ममता, प्रशांत के बीच तल्ख़ी

पिछले कुछ समय से ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर के बीच मतभेद बढ़ने को लेकर अटकलों का दौर जारी है। बंगाली दैनिक आनंद बाज़ार पत्रिका ने दोनों के बीच SMS का आदान-प्रदान होने की भी जानकारी दी है। अख़बार के अनुसार, प्रशांत किशोर ने ममता को टेक्स्ट मैसेज में लिखा कि वे बंगाल, मेघालय और ओडिशा में टीएमसी के लिए काम नहीं करना चाहते, जिसका जवाब सीएम ममता ने ‘धन्यवाद’ कहते हुए दिया।

Leave a Comment