पंजाब आएंगे PM नरेंद्र मोदी: इस दिन करेंगे चुनावी रैली

The News Air- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव में रैली के लिए पंजाब आएंगे। प्रधानमंत्री 7-8 फरवरी को पंजाब आ सकते हैं। हालांकि, अभी रैली की जगह फाइनल नहीं हुई है। उम्मीद है, जब तक PM आएंगे, तब तक चुनाव आयोग की तरफ़ से रैलियों में छूट दी जा सकती है। मंगलवार को पटियाला में पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह बात कही। पिछली बार 5 जनवरी को PM मोदी को फिरोजपुर में हाईवे ब्लॉक होने की वजह से बिना रैली के ही लौटना पड़ा था। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और सुखदेव ढींढसा के साथ हम पूरे पंजाब जाएंगे। इसके बाद PM मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रैली के लिए आएंगे।

पिछली बार सुरक्षा चूक से लौटे थे

PM मोदी की 5 जनवरी को फिरोजपुर में रैली थी। मौसम ख़राब होने की वजह से वह बठिंडा से सड़क मार्ग के ज़रिए फिरोजपुर जा रहे थे। फिरोजपुर के गांव प्यारेआणा में हाईवे ब्लॉक होने की वजह से उन्हें 20 मिनट फ्लाईओवर पर रुककर लौटना पड़ा। वह रैली स्थल तक नहीं जा सके थे।

सुरक्षा चूक पर घिरीं पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियां

PM के लौटने पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षा चूक की बात कही। बठिंडा के भिसियाना एयरपोर्ट आकर पीएम मोदी ने भी अफ़सरों को कहा कि ‘अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना, मैं बठिंडा एयरपोर्ट जिन्दा लौट आया हूं’। इसके बाद पीएम की सुरक्षा चूक पर पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियां घिरी हुई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने रिटायर्ड जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अगुवाई में इसकी जांच शुरू करवाई है।

कैप्टन बोले- सिद्धू अमृतसर ईस्ट से नहीं जीतेगा

कैप्टन ने नवजोत सिद्धू पर फिर निशाना साधा। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू का पाक पीएम इमरान ख़ान और सेना मुखी कमर बाजवा को गले लगाने का क्या मतलब है? पाक पीएम ने सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए क्यों सिफ़ारिश की। कैप्टन ने कहा झगड़ा सुलझाना पाकिस्तान के हाथ में है। इतना तय है कि भारत सिर नहीं झुकाएगा। भारत लड़ाई के लिए तैयार है। हमारी फ़ौज लड़ाई के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि अमृतसर से मुझे फीडबैक मिला है कि सिद्धू ईस्ट सीट से नहीं जीतेगा।

Leave a Comment