PM Modi Gold Statue: PM ने ‘लोकप्रियता’ में अमिताभ-रजनीकांत को भी पीछे..

नई दिल्ली (The News Air): छोटे से लेकर बड़ों तक, न केवल देश ही बल्कि पूरी दुनिया में हर कोई प्रधानमंत्री मोदी को जानता है, इन्होने अपने कार्य से देश और दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है। जैसा कि हम सब जानते है विश्व में सबसे प्रसिद्ध राजनेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, लेकिन सिर्फ राजनेताओं में ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को भी लोकप्रियता में PM मोदी ने पीछे छोड़ दिया है। 

156 ग्राम ‘सोने’ की मूर्ति

जी हां PM मोदी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है कभी अपने कार्य की वजह से तो कभी अपने दमदार भाषणों की वजह से, लेकिन इस बार मोदी का चर्चा में रहने की वजह थोड़ी अलग है, जी हां दरअसल मोदी इसबार चर्चा में इसलिए है क्योंकि उनकी 156 ग्राम ‘सोने’ की मूर्ति बनाई गई है, जो वास्तव में देखने लायक है।

चर्चा में PM की सोने की मूर्ति

जी हां जैसा कि हमने आपको बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोने की मूर्ति पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी में एक कलाकार ने 156 ग्राम सोने की मूर्ति बनाई है। ऐसे में अब इस सोने की मूर्ति का वीडियो वायरल हो गया है। अब इस वीडियो को देख लोगों ने ढ़ेर  सारे कमेंट्स किए है। इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए लोगों ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से भी ज्यादा है। ऐसे कई कमेंट्स मोदी के चाहने वालों ने किए है।

कलाकार की नायाब कलाकारी 

आपको बता दें कि PM मोदी की सोने की मूर्ति का वीडियो दो दिन पहले हुई बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी का है। मोदी की सोने की मूर्ति घूमती हुई दिख रही है। इसके नीचे मूर्ति का वजन 156 ग्राम लिखा है। विशेषज्ञों का कहना है कि इतने कम सोने में इतनी खूबसूरत मूर्ति बनाना कलाकार की कलाकारी है। हालांकि कलाकार के नाम की जानकारी वायरल वीडियो में नहीं दी गई है, लेकिन इस मूर्ति से लोगों की नजरें नहीं हट रही है।

यूजर्स ने किए कमेंट्स 

यूजर्स ने ट्विटर पर पीएम मोदी की सोने की मूर्ति को शेयर करते हुए लिखा कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे दुनिया भर के लोकप्रिय लोगों की मोम की मूर्तियां ही बनी हैं। मोदी ने इनको भी पीछे छोड़ दिया है, इसलिए उनकी सोने की मूर्ति बनी है।

गौरतलब हो कि धनतेरस पर इंदौर में बिकी थी मोदी की चांदी की मूर्तियां धनतेरस पर इंदौर की एक सर्राफा दुकान पर मोदी की चांदी की मूर्ति बिकी थीं। 150 ग्राम चांदी की बनीं ये मूर्तियां 11 हजार रुपए में बिकी थीं। सर्राफा व्यापारी ने इसे मुंबई से ऑर्डर देकर बनवाया था। मूर्तियां अलग-अलग मुद्राओं और कुर्तों वाली थीं। इससे हम अंदाजा लगा सकते है कि मोदी पुरे विश्व में लोकप्रिय है।

Leave a Comment