खिलाड़ी नंबर 1- चार दिनों में एक खिलाड़ी ने कमाया 3.35% रिटर्न, हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन किन स्टॉक्स पर हैं इनकी नजरें

सीएनबीसी-आवाज़ पर शेयर बाजार का सबसे बड़े खेल खिलाड़ी No.1 पर तीन एक्सपर्ट्स अपने पसंदीदा ट्रेड बताते हैं। नये हफ्ते में चौथे दिन 3 नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार हैं। इस हफ्ते stockmasala.com के Krish Subramanyam, IDBI Capital के मिरज वोरा और LKP सिक्योरिटीज के कुणाल शाह के बीच मुकाबला हो रहा है। इसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशक चाहें तो इस खेल में भाग लेकर अपनी सूझ-बूझ से पैसा भी बना सकते हैं-

चौथे दिन की कृष सुब्रमण्यम की टॉप कॉल POWER GRID रही जिसने 1.3 प्रतिशत का रिटर्न दिया

चौथे दिन की मिरज वोरा की टॉप कॉल TATA POWER रही जिसने 1 प्रतिशत का रिटर्न दिया

चौथे दिन की कुणाल शाह की टॉप कॉल GE SHIPPING रही जिसने 4.5 प्रतिशत का रिटर्न दिया

चौथे दिन की समाप्ति पर कृष सुब्रमण्यम के सुझाये स्टॉक्स ने 3.35 प्रतिशत का रिटर्न दिया

चौथे दिन की समाप्ति पर मिरज वोरा के सुझाये स्टॉक्स ने 0.31 प्रतिशत का निगेटिव रिटर्न दिया

चौथे दिन की समाप्ति पर कुणाल शाह के सुझाये स्टॉक्स ने 0.03 प्रतिशत का रिटर्न दिया

एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

stockmasala.com के कृष सुब्रमण्यम का कमाईवाला स्टॉकः BUY MAZGAON DOCK

कृष ने कहा कि इसमें 335.5 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 360 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 325 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

IDBI Capital के मिरज वोरा का कमाईवाला शेयरः BUY Sona BLW Precision

मिरज ने इस स्टॉक में 675 के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 650 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 750 के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

LKP सिक्योरिटीज के कुणाल शाह का कमाईवाला स्टॉकः BUY Adani Ports

कुणाल ने कहा कि इस स्टॉक में 879 के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 920 का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 860 पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

IDBI Capital के मिरज वोरा का कमाईवाला शेयरः BUY MCX

मिरज ने इस स्टॉक में 1400 के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 1370 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 1510 के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Leave a Comment