पाकिस्तानी सिंगर ने बेशर्म रंग गाने को बताया कॉपी, दोबारा विवाद में फंसी फिल्म पठान

Besharam Rang Song Controversy:  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। किंग खान की लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए बड़े स्क्रीन पर वापसी होने जा रही है। फैंस उन्हें इस एक्शन अवतार में देखने को बेताब हैं। कुछ समय से पठान का गाना भी विवादों में घिरा हुआ है। पहले इस गाने के नाम ‘बेशर्म रंग’ और इसमें एक्ट्रेस दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर कई संगठनों ने आपत्ति जताते हुए इसे हिंदू भावना को ठेस पहुंचाने वाला कहा था। इसके बाद से फिल्म को बायकॉट और बैन की मांग जारी है। इसी गाने को लेकर एक और विवाद सामने आया है।

पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग एक बार फिर विवाद में फंस गया है। इस गाने पर चोरी का आरोप लगा है और यह आरोप पाकिस्तान के सिंगर सज्जाद अली ने लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सज्जाद अली ने इस गाने को लेकर पठान के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पठान का यह गाना उनके एक पुराने गाने ‘अबके हम बिछड़े’  की कॉपी है।

आपको बात दें की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एक्शन बेस्ड फिल्म है, जिसमें दर्शकों को देशभक्ति भी देखने को मिलेगी। फिल्म की खास बात यह है कि इस में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में हैं। इसमें एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। पठान के बाद शाहरुख फिल्म जवान और डंकी से भी अपने फैंस का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Leave a Comment