Rs 300 से भी कम की कीमत में BSNL के इस प्लान्स में मिलेगा OTT सब्सक्रिप्शन

BSNL कंपनी अपने रीचार्ज प्लान के तहत कम से कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा बेनेफिट्स प्रदान करने के लिए जानी जाती है। केवल समान्य टेलीकॉम बेनेफिट्स ही नहीं बल्कि यूज़र्स की जरूरतों को समझते हुए बीएसएनएल टेलीकॉम कंपनी अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान पोर्टफोलियों में कई ऐसे प्लान्स भी लेकर आती है, जिसमें यूज़र्स को कॉलिंग और डाटा के अलावा ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होता है। यदि आपको लग रहा है कि ओटीटी सब्सक्रिप्शन पाने के लिए आपको बीएसएनएल का महंगा रीचार्ज प्लान एक्टिवेट कराना होगा, तो आप गलत है। कंपनी अपने कई किफायती रीचार्ज प्लान्स में ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक्सेस प्रदान करती है।

आज हम आपको BSNL कंपनी के 300 रुपये से कम की कीमत के ऐसे ही दो प्रमुख रीचार्ज प्लान की जानकारी देंगे, जो आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन से लैस हैं।

BSNL Rs 247 Recharge plan

भारत संचार निगम लिमिटिड (BSNL) कंपनी 247 रुपये का रीचार्ज प्लान लेकर आती है। इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से बेनेफिट्स ऑफर किए जाते हैं। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग सुविधा प्राप्त होती है। कॉलिंग के अलावा, प्लान में 50GB हाई-स्पीड डाटा का एक्सेस प्रदान किया जाता है। डाटा कोटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर @80 Kbps रह जाती है। इसके साथ प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी दी जाती है। यह तो रही समान्य टेलीकॉम बेनेफिट बात… कंपनी इन सब के अलावा, अपने इस 300 रुपये से कम की कीमत वाले प्लान में EROS now फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करती है, यह बेनेफिट आपके मनोरंजन का खास ख्याल रखेगा।

BSNL Rs 298 Recharge plan

BSNL का अगला रीचार्ज प्लान 249 रुपये का है, जिसमें ग्राहकों को 54 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होती है। बेनेफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 फ्री एसएमएस और डेली 1 जीबी हाई-स्पीड डाटा प्रदान किया जाता है। 54 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से प्लान में आपको 54 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा। इन सब के अलावा, इस प्लान में भी ग्राहकों को EROS now का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जो कि 56 दिन तक के लिए वैध रहेगा।

Leave a Comment