Oppo A95 4G की लाइव तस्वीरें ऑनलाइन लीक, नवंबर में हो सकता है लॉन्च

Oppo A95 स्मार्टफोन पिछले काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। वहीं, अब फ्रेश लीक से संकेत मिले हैं कि यह 4G स्मार्टफोन दक्षिण पूर्वी एशियाई मार्केट में नवंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा। Oppo के आधिकारिक ऐलान से पहले फोन की लाइव तस्वीरें व कलर ऑप्शन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि नई ए सीरीज़ स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में आ सकता है। इसके अलावा, यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। हाल ही में यह फोन मॉडल नंबर CPH2365 के साथ गीकबेंच साइट पर भी लिस्ट हुआ था। ओप्पो ए95 को लेकर माना जा रहा है कि यह Oppo A94 स्मार्टफोन का सक्सेसर होगा, जिसे इस साल मार्च महीने में लॉन्च किया गया था।जानें-मानें टिप्सटर Sudhanshu Ambhore ने Oppo A95 4G वेरिएंट के कुछ रेंडर्स ट्विटर पर शेयर किए हैं। इसके अलावा, उन्होंने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन दक्षिण पूर्वी एशियाई मार्केट में नवंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा। लाइव तस्वीरों की बात करें, तो ओप्पो ए95 स्मार्टफोन में होल-पंच डिस्प्ले और वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। वहीं, वॉल्यूम बटन को बाएं किनारे पर जगह दी गई है। टिप्सटर के अनुसार, ओप्पो ए95 4जी फोन ग्लोइंग स्टाररी ब्लैक और रेनबो सिल्वर कलर ऑप्शन में दस्तक देगा।

फिलहाल, Oppo द्वारा इस फोन को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, तो ऐसे में फोन से जुड़ी हर खबर को अफवाह मात्र समझना ही बेहतर होगा।

ओप्पो ए95 स्मार्टफोन हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर मॉडल नंबर CPH2365 के साथ लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग के जरिए संकेत मिले हैं कि यह फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा। ओप्पो ए95 को लेकर कहा गया है कि यह 8 जीबी रैम और 2.02GHz क्लॉक स्पीड के साथ आएगा।

आपको बता दें, यह फोन इससे पहले अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जिसमें NBTC, FCC, TKDN और CQC आदि शामिल है। पुरानी लीक की मानें, तो ओप्पो ए95 4जी फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Color OS 11.1 पर काम करेगा। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Leave a Comment