OnePlus Nord CE और OnePlus TV U सीरीज़ 10 जून को होगी लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म


OnePlus Nord CE स्मार्टफोन को OnePlus TV U सीरीज़ मॉडल्स के साथ 10 जून को Summer Launch इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा, जिसको खुद कंपनी ने कंफर्म किया है। वनप्लस नॉर्ड सीई को लेकर माना जा रहा है कि यह OnePlus Nord N10 5G का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल अक्टूबर में यूरोप में लॉन्च किया गया था। वहीं, दूसरी तरफ वनप्लस टीवी यू सीरीज़ को लेकर माना जा रहा है कि यह तीन स्क्रीन साइज़ के साथ लॉन्च हो सकती है, यह साइज़ 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच होंगे। OnePlus ने यह भी कहा है कि वह इस साल अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) में भी विस्तार करेगी। इसके अतिरिक्त कंपनी OnePlus Nord N200 5G फोन पर भी काम कर रही है, जो कि OnePlus Nord N100 का सक्सेसर होगा।OnePlus ने प्रेस रिलीज़ के माध्यम से जानकारी दी है कि OnePlus Nord CE भारत में 10 जून को Summer Launch इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट की जानकारी हाल ही में टीज़ की गई थी। हालांकि, वनप्लस नॉर्ड सीई फोन OnePlus Nord का सक्सेसर होगा, इस संबंध में फिलहाल साफ जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, हाल ही में OnePlus Nord 2 का मोनिकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था, हालांकि बाद में इसे रिमूव कर दिया गया।

वनप्लस नॉर्ड सीई के अलावा, कंपनी अपनी OnePlus TV U सीरीज़ के तहत भी नए मॉडल्स पेश करने वाली है। फिलहाल कंपनी ने आगामी टीवी मॉडल से जुड़ी किसी भी जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया है। हालांकि, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस सीरीज़़ के तहत 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज़ वाले टीवी पेश कर सकती है। यह 4के रिजॉल्यूशन के साथ आ सकते हैं। इसके अलावा, स्मार्ट टीवी सीरीज़ को लेकर कहा जा रहा है कि इनमें 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इनमें कंपनी डॉल्बी ऑडियो के साथ 30 वॉट स्पीकर, Dynaudio के साथ को-ट्यून देगी। इसके साथ इसमें बाहरी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए HDMI 2.0 पोर्ट भी दिया जा सकता है।

वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने कथित रूप से TechRadar से बात करते हुए बताया कि OnePlus Nord CE 5G में CE “Core Edition” को समर्पित है और यह कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ पिछले साल के OnePlus Nord के मुख्य एलिमेंट्स का इस्तेमाल करेगा। वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी फोन वनप्लस नॉर्ड से सस्ता हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी के अलावा सीईओ ने OnePlus Nord N200 5G की मौजदूगी का भी खुलासा किया है, जो कि OnePlus Nord N100 का सक्सेसर होगा। वनप्लस नॉर्ड एन100 फोन पिछले साल अक्टूबर में यूरोप में लॉन्च हुआ था। इस साल ये 5जी फोन अमेरिका व कनाडा में पेश किया जा सकता है। फिलहाल तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।


Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now
Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro