OnePlus Nord CE 2 Lite के रेंडर्स लीक, फोन में होगा पंचहोल डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा!

OnePlus Nord CE 2 Lite के रेंडर्स कथित तौर पर लीक हो गए हैं। लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। वनप्लस के इस स्मार्टफोन का मॉड्यूल हाल ही में लॉन्च किए गिए रियलमी स्मार्टफोन्स के जैसा दिखता है। फोन में पंच होल कटआउट में सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई है। इसमें Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स मिलेगा।

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Nord CE 2 Lite में ग्लॉसी फिनिश वाला रियर पैनल देखने को मिल सकता है। इसमें रियर पैनल में आयताकार कैमरा मॉड्यूल मौजूद होगा। मॉड्यूल में दो बड़े कैमरा सेंसर होंगे और एक छोटा कैमरा सेंसर होगा जिसके साथ में एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा। लीक हुए रेंडर्स को देखने पर पता चलता है कि फ्रंट में फोन में पंच होल कटआउट दिया गया है जो डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित होगा। इसी में फोन का सेल्फी कैमरा फिट होगा।

OnePlus Nord CE 2 Lite के लिए रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह साइडमाउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। यह सेंसर फोन की दाईं ओर की स्पाइन पर मौजूद होगा। वहीं, वॉल्यूम बटन और हाइब्रिड सिम स्लॉट फोन की बाईं स्पाइन में होंगे। फोन में यूएसबी टाइप-सी, स्पीकर ग्रिल और 3.5mm हेडफोन जैक भी होगा। पब्लिकेशन के मुताबिक, यह पहला Nord फोन होगा जो आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा हाई रेजॉल्यूशन वाला होगा और उसके साथ 2 मेगापिक्सल के दो और कैमरा होंगे। फोन में अल्ट्रावाइड कैमरा नहीं होगा, ऐसा कहा गया है।

OnePlus Nord 2 CE Lite 5G specifications (expected)
इससे पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि OnePlus Nord 2 CE Lite 5G में 6.59 इंच की फुलएचडी फ्लूइड डिस्प्ले होगी। इसमें Qualcomm Snapdragon 695 5G SoC देखने को मिल सकता है जिसे 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के साथ पेअर किया जा सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128 जीबी या 256 जीबी तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्रंट में देखने को मिल सकता है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है।

Leave a Comment