6.4 इंच डिस्प्ले, एंड्रॉयड 12 से लैस OnePlus Nord CE 2 का प्राइस लॉन्च से पहले लीक!

OnePlus Nord CE 2 स्मार्टफोन के बारे में पिछले कुछ दिनों से लीक्स का सिलसिला लगातार जारी है और अब इसकी कीमत के बारे में भी एक जानकारी सामने आई है। एक टिप्स्टर ने खुलासा किया है कि OnePlus Nord CE 2 का प्राइस 25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच में हो सकता है। इससे पहले आए लीक्स में फोन के स्पेसिफिकेशन डीटेल्स भी सामने आ चुके हैं जिनके मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड सीई 2 में एमोलेड डिस्प्ले, एंड्रॉयड 12 और ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इन फीचर्स की अधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।  

OnePlus Nord CE 2 Specifications (Expected)

91 Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिप्स्टर योगेश बरार ने OnePlus Nord CE 2 की कीमत को लेकर खुलासा किया है कि यह फोन 25,000 से 30,000 रुपये के प्राइस में लॉन्च हो सकता है। इससे पहले भी टिप्स्टर ने इसकी स्पेसिफिकेशन्स को लेकर खुलासा किया था। अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार, फोन का डिस्प्ले एक 6.4 इंच की फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले होगा जिसका रिफ्रेश 90 हर्ट्ज होगा। स्क्रीन में पंचहोल कटआउट देखने को मिलेगा। कहा गया है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 के साथ आएगा।

OnePlus Nord CE 2 के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ आएगा।

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 में मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह 6GB/8GB/12GB की रैम के साथ 128GB/256GB स्टोरेज कैपिसिटी के साथ आ सकता है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 4,500mAh की होगी और 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। वनप्लस की ओर से इस फोन को ब्लैक और ग्रीन कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा वनप्लस कथित तौर पर एक और नॉर्ड फोन पर काम कर रही है जो भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 20 हजार रुपये से कम बताई जा रही है।

Leave a Comment