OnePlus Bullets Wireless Z2 के रेंडर्स लीक, डिजाइन होगा कुछ ऐसा!

OnePlus के अपकमिंग इयरफोन्स OnePlus Bullets Wireless Z2 के रेंडर लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि कंपनी के ये लेटेस्ट इयरफोन्स इस महीने ही लॉन्च होने वाले हैं। इन्हें 2020 में आए Bullets Wireless Z के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। ये भी खबर है कि इन्हें OnePlus 10 Pro के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इयरफोन्स को पिछले महीने कथित तौर पर ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (Bluetooth SIG) की सर्टिफिकेशन भी मिली है।

टिप्स्टर इशान अग्रवाल के साथ Pricebaba ने OnePlus Bullets Wireless Z2 के रेंडर्स शेयर किए हैं। इनमें वियरेबल को ब्लू और ब्लैक कलर में दिखाया गया है। वहीं, कंपनी की ओर से इनके फीचर्स के बारे में अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

OnePlus Bullets Wireless Z2 specifications

जैसा कि पहले बताया गया है, ये इयरफोन नेकबैंड स्टाइल ब्लूटूथ इयरफोन्स होंगे। रेंडर्स में देखा जा सकता है कि डिवाइस की एक साइड में तीन बटन दिए गए हैं जो कि रेड कलर में हैं। ये वॉल्यूम रॉकर और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए मल्टीफंक्शनल बटन हो सकते हैं। दूसरी साइड में OnePlus ब्रांडिंग देखी जा सकती है। OnePlus Bullets Wireless Z की तरह इनमें इन-इयर एंगुलर सिलिकॉन टिप्स होंगी। इयरटिप्स में मेग्नेटिक बिट्स भी दिखाई दे रही हैं जिससे कि इस्तेमाल में न होने पर ये एक दूसरे से चिपके रहेंगे। कथित तौर पर इनमें Bluetooth v5.0 कनेक्टिविटी देखने को मिल सकती है।

OnePlus Bullets Wireless Z की भारत में कीमत 1,999 रुपये है। इन्हें 2020 में भारत में लॉन्च किया गया था। वियरेबल में Warp Charge फीचर भी आता है जिससे 10 मिनट के चार्ज में यह 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। इनके सक्सेसर OnePlus Bullets Wireless Z2 में कंपनी कई फीचर्स को अपग्रेड कर सकती है। अभी तक नए मॉडल की प्राइस डिटेल्स सामने नहीं आ सकी हैं।

Leave a Comment