OnePlus ला रही 160W फास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन! चीन की 3C सर्टिफिकेशन पर स्पॉट!

OnePlus के एक अपकमिंग डिवाइस को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। यह लिस्टिंग इसलिए खास है क्योंकि इसमें डिवाइस के अंदर 160W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि यह निश्चित रूप से एक स्मार्टफोन ही है। यह वनप्लस की टैबलेट भी हो सकती है और स्मार्टफोन भी हो सकता है। लेकिन एक टिप्स्टर का कहना है कि यह एक स्मार्टफोन होगा जिसमें 150W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा।

टिप्स्टर अंकित (@TechnoAnkit) ने अपने ट्विटर पोस्ट में खुलासा किया है कि OnePlus के एक डिवाइस, जिसका मॉडल नम्बर (PGKM10) है, को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। टिप्स्टर ने इसे वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन बताया है और कहा है कि यह स्मार्टफोन 150W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन के साथ 160W का चार्जर दिया जाएगा।

इसके साथ ही टिप्स्टर ने फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी अपनी ट्विटर पोस्ट में शेयर किए हैं। इस फोन के प्रोसेसर और बैटरी की डिटेल्स इस पोस्ट में शेयर की गई हैं। पोस्ट के मुताबिक, फोन में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर होगा। इस डिवाइस में 4500mAh बैटरी होगी। टिप्स्टर ने अंदाजा लगाया है कि यह वनप्लस 10 सीरीज (OnePlus 10 Series) का कोई स्मार्टफोन हो सकता है या फिर OnePlus 10R भी हो सकता है। हालांकि, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि कंपनी की ओर से अभी तक इस डिवाइस के बारे में कोई संकेत नहीं मिला है।

हाल ही में आए लीक्स में कहा गया था कि वनप्लस एक डिवाइस पर काम कर रही है। इसे वनप्लस का अगला स्मार्टफोन कहा जा रहा है जिसमें MediaTek Dimensity 8100 SoC होगा। फोन में 6.7 इंच की  OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है जिसमें Sony IMX766 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, Oppo ने हाल ही में अपनी 150W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को पेश किया था, जिसके बारे में कहा गया था कि यह टेक्नोलॉजी एक वनप्लस डिवाइस में देखने को मिलेगा जिसे 2022 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। इस लिहाज से देखें तो वनप्लस का यह अगला स्मार्टफोन हो सकता है जिसे कंपनी अप्रैल से जून के बीच में लॉन्च कर सकती है। अभी तक यही संभावना सबसे ज्यादा बनी हुई है कि यह वनप्लस 10 सीरीज का ही अगला स्मार्टफोन हो सकता है।

Leave a Comment