खबरों के दम पर आज इन शेयरों में दिख सकता है भरपूर एक्शन, हो सकती है तगड़ी कमाई

Stocks In News Today: शेयरों की हर चाल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

फोकस में टाटा पावर

मिंट रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी अरब का PIF हिस्सा खरीद सकता है। कंपनी के कंज्यूमर रिन्यूबल बिजनेस में PIF की दिलचस्पी बढ़ी है। पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड (PIF) ने जांच पड़ताल की जा रही है।

ESCORTS पर फोकस

MFs ने Kubota के ओपन ऑफर में शेयर दिए है। MFs का हिस्सा 0.28% Vs 8.43% है। राकेश झुनझुनवाला ने भी अपने 5.22% शेयर ओपन ऑफर में दिए है।

फोकस में रुचि सोया

पतंजलि का फूड कारोबार रुचि सोया के साथ मिल सकता है। बोर्ड ने इसके लिए सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है। उधर FPO की लिस्टिंग के साथ ही बाबा रामदेव ने बैंकों का पूरा 2 हजार 925 करोड़ रुपए का कर्ज चुका दिया है। मई 2021 में पंतजलि से रस्क और कुकीज कारोबार लिया। जून 2021 में पतंजलि से नूडल्स और ब्रेकफास्ट कारोबार लिया। FPO की लिस्टिंग के बाद कंपनी ने पूरा कर्ज चुकाया।

फोकस में वोडाफोन

मिंट रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी PE फर्म अपोलो ग्लोबल से चर्चा हुई है। $100 करोड़ जुटाने के लिए बातचीत आगे बढ़ी है। कर्ज और इक्विटी के जरियेरकम जुटाई जाएगी।

BANDHAN BANK पर फोकस

HDFC ने बैंक में BANDHAN BANK ने हिस्सा 9.89% से घटाकर 4.95% किया है। HDFC ने 7.97 करोड़ शेयर बेचे। Societe Generale ने Bandhan बैंक के 1.9 करोड़ शेयर खरीदे।

CARE RATING पर फोकस

Nippon India MF ने 539.8 रुपये प्रति शेयर पर 5.17 लाख शेयर खरीदे। Phaeacian Accent Intl Value Fund ने 3.73 लाख शेयर बेचे। 10 Umbrella ICAV- Kinsale Navigator Fund ने 3 लाख शेयर बेचे है।

GO FASHIONS पर फोकस

ICRA ने कंपनी की लॉन्ग और शॉर्ट टर्म रेटिंग अपग्रेड की है। लॉन्ग टर्म रेटिंग A- से अपग्रेड कर A की है। ICRA ने शॉर्ट टर्म रेटिंग A2+ से अपग्रेड कर A1 की है।

SEAMEC पर फोकस

कंपनी और कंसोर्शियम पार्टनर Posh India Offshore का L&T के साथ करार किया है। ONGC के प्रोजेक्ट VII के लिए पाइपलाइन बदलने से जुड़े काम का कॉन्ट्रैक्ट लेती है। प्रोजेक्ट VII के लिए कॉन्ट्रैक्ट की कुल वैल्यू $10.1 करोड़ है।

RITES पर फोकस

IIT दिल्ली के साथ रोड डिजाइन और सुरक्षा को लेकर करार किया है।

Source

Leave a Comment