केजरीवाल के बयान पर कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर ही कर दी खिंचाई, साँप की फ़ोटो भी ट्वीट की

The News Air- (नई दिल्ली) माना जाता है कि राजनीति में कुछ भी स्थाई नहीं होता. कभी केजरीवाल की आंख का तारा कहे जाने वाले मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) अब उन्हें एक आंख पसंद नहीं करते हैं. पंजाब चुनाव (Punjab Election) से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मीडिया से बातचीत के दौरान टिकट बेचे जाने के आरोपों पर अपना पक्ष रखा. दिल्ली सीएम के इस वीडियो पर अब पूर्व आप नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

केजरीवाल को नहीं बर्दाश्त भ्रष्टाचार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वीडियो में कहते नज़र आए, ‘एक भी टिकट बेची नहीं गई है. इसके साथ ही उन्होंने कार्रवाई का वादा करते हुए कहा कि अगर पता चला कि फलाने आदमी ने टिकट बेची है और किसी ने खरीदी है तो मैं 24 घंटे के भीतर ही दोनों को पार्टी से निकाल दूंगा. मैं कुछ भी बर्दाश्त कर सकता हूं, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकता. अगर ये साबित हुआ तो दोनों का जहन्नुम तक पीछा करूंगा, जेल भिजवा कर रहूंगा, अगर किसी ने टिकट खरीदी और बेची तो. दूसरी बात, ये फैशन चल गया है. सच्चाई का रास्ता कांटों भरा होता है. सारी पार्टियां हमारे ऊपर कीचड़ फेंक रही हैं.’

वैसे तो कवि कुमार विश्वास कभी भी केजरीवाल की खिंचाई करने से झिझकते नहीं है. कुमार विश्वास हर सार्वजनिक मंच से केजरीवाल की खिंचाई करते ही रहते हैं, इस बार भी ऐसा ही हुआ. अरविंद केजरीवाल का इस वीडियो को देख वो अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लाफिंग इमोजी शेयर करने के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सुशील गुप्ता की भी तस्वीर साझा की, जिसमें वह अजगर को हाथ में लिए पोज़ देते हुए नज़र आए. फिर क्या था लोगों को इस बात पर चुटकी लेने का मौक़ा मिल गया और अब सोशल मीडिया पर #टिकट दलाल केजरीवाल ट्रेंड कर रहा है.

पंजाब में सीएम फेस पर सस्पेंस बरक़रार

बता दें कि पंजाब चुनावों में हाथ अजमा रही आम आदमी पार्टी को पंजाब में सीएम के चेहरे की आवश्यकता है. इसलिए इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भगवंत मान (Bhagwant Mann) को सीएम उम्मीदवार बनाने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, ‘भगवंत मान मेरे भाई है और आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता है. मैंने कहा था कि भगवंत को बना देते है, लेकिन भगवंत ने कहा कि जनता से पूछना चाहिए.’

पंजाब में 14 फरवरी को वोटिंग

उल्लेखनीय है कि पंजाब में विधान सभा की सभी 117 सीटों पर एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा. वहीं वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी.

Leave a Comment