6 अक्टूबर को 4GB रैम, 64GB स्टोरेज के साथ Nokia T20 टैबलेट होगा लॉन्च!

Nokia लाइसेंस HMD Global ने टीज़ करते हुए जानकारी दी है कि कंपनी अगले महीने नया प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। कंपनी द्वारा साझा की गई तस्वीर में नए प्रोडक्ट का रिटेल बॉक्स देखा जा सकता है, बगल में रखे नोकिया प्रोडक्ट्स से बड़ा साइज़ होने से संभावान जताई जा सकती है कि यह नई प्रोडक्ट कैटेगरी हो सकती है। अटकलें है कि यह HMD Global का पहला नया Nokia T20 टैबलेट हो सकता है, जो कि पिछले कई महीनों से खबरों में बना हुआ है।

Nokia Mobile (@NokiaMobile) के ट्वीट के मुताबिक लॉन्च इवेंट 6 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा, जो कि वर्चुअली आयोजित होगा। Nokia द्वारा साझा की गई तस्वीर में Nokia 3310, Nokia 8110 4G, Nokia 6.2, Nokia X10 और Nokia XR20 फोन देखे जा सकते हैं। इन सब डिवाइस के पीछे एक सफेद रंक का रिटेल बॉक्स देखा जा सकता है, जो कि साइज़ में बाकि सभी डिवाइस से बड़ा है।

Nokia T20 price (expected)

रिटेल बॉक्स को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि यह कंपनी का आगामी Nokia T20 टैबलेट होगा, जो कि लम्बे वक्त से नोकिया और ब्रांड लाइसेंस HMD Global का पहला टैबलेट होगा। यह टैबलेट सबसे पहले जुलाई में सामने आया था, जिसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन यूके रिटेलर के माध्यम से ऑनलाइन लीक हुए थे। नोकिया टी20 टैबलेट की कीमत Wi-Fi only वेरिएंट के लिए GBP 185 (roughly Rs. 18,600) हो सकती है, जबकि  Wi-Fi + Cellular वेरिएंट की कीमत GBP 202 (लगभग 20,300 रुपये) होगी।

Nokia T20 specifications (expected)

इस टैबलेट में 10.36 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मौजूद होगा। रिटेल लिस्टिंग के जरिए संकेत मिले हैं कि नोकिया टी20 टैबलेट में ब्लू कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि, अब-तक HMD Global और Nokia ने इस टैबलेट को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

आपको बता दें, दो टैबलेट मॉडल नंबर TA-1392 और TA-1397 के साथ रशियन सर्टिफिकेशन साइट पर जून में स्पॉट किए गए थे। माना जा रहा है कि यह नोकिया टी20 टैबलेट्स के दो वेरिेंट्स हो सकते हैं।

Leave a Comment