नवजोत सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने दिया अपने पद से इस्तीफा

चंडीगढ़, 27 अगस्त (The News Air)

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि, मालविंदर माली ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कश्मीर मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा था कि कश्मीर कश्मीरी लोगों का देश है। 1947 में इंडिया को छोड़ते समय हुए समझौते के अनुसार और यूएनओ के फैसले की उल्लंघना करते हुए कश्मीर के दो टुकड़े कर दिए गए जिस पर पाकिस्तान और भारत ने कब्जा किया हुआ है। 

Navjot Singh Sidhu

वहीं माली‌ ने अपने फेसबुक पेज पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का एक स्केच पोस्ट कर विवादों में घिर गए हैं। माली ने 1989 में पब्लिश ‘जन तक पैगाम’ नाम की पंजाबी मैगजीन का कवर सोशल मीडिया में शेयर किया था। इसके बाद पंजाब के सभी बड़े नेताओं में रोष पनप गया था। इसके अलावा खुद सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी नवजोत सिद्धू को अपने सलाहकारों को समझाने के लिए कहा था। 

No photo description available.

बता दें कि वीरवार को पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने भी नवजोत सिद्धू को कह दिया था कि अपने सलाहकारों को बर्खास्त करो नहीं तो हाईकमान को खुद फैसला लेना पड़ेगा। वहीं आज मालविंदर सिंह माली ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। 

वहीं, सिद्धू के दूसरे सलाहकार डॉ. प्यारे लाल गर्ग ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान की आलोचना करने को लेकर सवाल उठाए थे। गर्ग ने कहा था कि कैप्टन का पाकिस्तान की आलोचना करना पंजाब के हित में नहीं है।

Leave a Comment